Input your search keywords and press Enter.

बिहार के गोपालगंज में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

gopalganj town thana

gopalganj town thana

बिहार के गोपालगंज में एक बार फिर अपराधियों के तांडव की खबर आई है. जमीन के कारोबार से जुड़े व्यवसायी को पांच की संख्या में आये हथियार बंद आपराधियों ने घेरकर हत्या कर दी. इस हत्याकांड से जुड़े तीन अरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना बीती रात नगर थाना के एकडेरवा गांव की है.

कहा जा रहा है कि पिछले तीन महीने में प्रॉपर्टी से जुड़े व्यवसायी की हत्या का यह पांचवी घटना है. 45 वर्षीय मृतक का नाम असरुद्दीन मियां और वह वो नगर थाना के एकडेरवा गांव का रहने वाला था. मृतक के बेटे सलाउद्दीन अंसारी ने बताया कि उनके पिता असरुद्दीन मियां गांव के ही मैनेजर चौधरी के यहां शादी समारोह में भाग लेने के लिए गए हुए थे.

Loading...

शादी के समारोह से जब वह अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे तभी करीब 5 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने चाकू से उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमला में असरुद्दीन मियां की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद मिली सुचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में विश्राम सिंह, भीखू यादव और झूलन मियां सहित 5 लोगों को नामजद किया गया है. घटना में शामिल तीन आरोपियों को नगर थाना पुलिस ने 3 गिरफ्तार कर लिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.