Input your search keywords and press Enter.

पुलिस थाना व जेल पर हमला कर सकते हैं उग्रवादी

bihar police

bihar police


मोतिहारी.मधुरेश. अपने साथियों की गिरफ्तारी एवं पुलिस द्वारा चलाये जा रहे कॉंबिंग अॉपरेशन से खार खाये उग्रवादियों ने अब नई योजना के साथ पुलिस पर हमला कर सकते हैं. यह सूचना खुफिया विभाग की ओर से सरकार को दी गयी हालिया रिपोर्ट से सामने आयी है.
…तो अब कबाड़ के भाव बिकेगी नीतीश की यह प्यारी चीज

रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस के कान खड़े हो गये हैं. सरकार इस सम्बन्ध में जिला पुलिस-प्रशासन को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं. विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपने साथियों की गिरफ्तारी एवं पुलिस द्वारा चलाये जा रहे कॉंबिंग अॉपरेशन का बदला लेने के लिए उग्रवादी पुलिस पीकेट, थानों एवं अर्द्ध सैनिक बलों के कैम्पों पर हमला कर सकते हैं.

इतना ही नहीं वे बारुदी सुरंग विस्फोट एवं जेल पर हमला कर अपने साथियों को छुड़ाने का प्रयास भी कर सकते हैं. पुलिस को घटनाओं की झुठी खबर देकर वे गुमराह भी कर सकते हैं. खुफिया विभाग से मिली सूचना के बाद जिला पुलिस विशेष चौकसी बरत रही है.

Loading...

आपको बता दें कि माओवादियों ने इससे पूर्व दो बार विश्व प्रसिद्ध केसरिया बौद्ध स्तूप, अरेराज का सुप्रसिद्ध सोमेश्वरनाथ महादेव मंदिर एवं नेपाल सीमावर्ती शहर रक्सौल में स्थापित इंडियन अॉयल के तेल डीपो को उड़ाने की धमकी दी है. माओवादियों की धमकी के बाद इन सभी स्थलों की सुरक्षा पुलिस ने पहले से हीं कड़ी कर दी है.

अब नई सूचना के बाद पुलिस अलर्ट पर है. जिले के सभी प्रमुख स्थलों पर आने जाने वाले लोगों पर पुलिस की विशेष नजर है. जगह-जगह पुलिस वाहन जांच भी कर रही है. पुलिस कप्तान लगातार सुरक्षा व्यवस्था की मोनेटरिंग अपने स्तर से कर रहे हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.