Input your search keywords and press Enter.

मुलायम-अखलेश की लड़ाई पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दिया है बड़ा बयान…

rabri devi

rabri devi


समाजवादी पार्टी में मचे राजनीतिक घमासान का असर केवल यूपी ही नहीं बल्कि बिहार में भी दिखने लगा हैं. मुलायम और अखिलेश की लड़ाई को लेकर बिहार के सबसे बड़े राजनीतिक परिवार में भी खलबली मची हुई है. आपको बता दे कि राजद नेता लालू प्रसाद और सपा नेता मुलायम सिंह यादव रिश्तदार हैं. इसलिए लालू की पूरी नजर लखनऊ में बदलते राजनीति पर है.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से सपा परिवार में मचे घमासान के बारे में पुछे जाने पर कहा कि पूरा मामला नेताजी के परिवार का आपसी विवाद है. मामला अंदरूणी है इसलिए बाहर का कोई आदमी भला इस मामला को क्या कर पाएगा. लेकिन सबको मिलकर रहना चाहिए. चुनाव का समय है. जहाँ लालू परिवार की बात है तो उनके लिए मुलायम सिंह का पूरा परिवार ही रिश्तेदार है.
Loading...

मुलायम सिंह यादव और लालू यादव का रिश्ता बहुत बड़ा है लालू के परिवार की दो बेटियां मुलायम सिंह के परिवार में बहू हैं. लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह के बड़े भाई रतन सिंह के पोते तेजप्रताप यादव से हुई हैं. जो वर्तमान में मैनपुरी से सांसद हैं. और लालू प्रसाद यादव के साले साधु यादव की बेटी ईशा की शादी मुलायम सिंह के नाती राहुल से हुी है. दोनों परिवारों में जितना रिश्तेदारी नजदीकी है उतना ही राजनीति नजदीकी भी है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.