Input your search keywords and press Enter.

नीतीश को पीएम मटेरियल बता बुरे फंसे रघुवंश प्रसाद, जदयू ने जमकर लिया मजा

raghuvansh nitish
raghuvansh nitish

file photo


न्यूज़ डेस्क: महागठबंधन में सीएम नीतीश कमार के सबसे बड़े आलोचक के रूप में पहचान रखने वाले राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. हालांकि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को समर्थन सीएम नीतीश कुमार द्वारा समर्थन देने के बाद रघुवंश प्रसाद सिंह ने जमकर आलोचना किया था.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के लायक बताया है. इस बार उनका सुर नीतीश के प्रति बिलकुल बदला हुआ नजर आ रहा था. कभी जदयू द्वारा नीतीश कुमार को पीएम पद के लायक कहे जाने पर एतराज जताया करते थे आज उनके समर्थन में बोल रहे हैं. उन्होंने महागठबंधन को अटूट और इसकी एकता को मजबूत बताया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुख्‍यमंत्री बन गए हैं, अब आगे प्रधानमंत्री बनेंगे.

Loading...

रघुवंश प्रसाद सिंह के अचानक बोल में परिवर्त्तन होने पर डेली बिहार न्यूज़ से बातचीत में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा कि, “आदरणीय रघुवंश प्रसाद सिंह उम्र के चौथे पड़ाव पर हैं और स्भाविक रूप से राजीनीतिक वियावान में हैं कोई पद पर नहीं हैं तो मीडिया में अपनी मार्केटिंग करते हैं.” उन्होंने कहा की 2019 के प्रधानमंत्री चुनाव में जनता दल यूनाइटेड नहीं है. उन्होंने कहा कि “आदरणीय रघुवंश बाबू डेढ़ बर्षों से कह रहे हैं पहले सच बोल रहे थे या आज सच बोल रहे हैं. डेढ़ वर्ष तक तो कहा कि बिहार में काम नहीं हुआ है, बिहार की सरकार काम नहीं कर रही है. शिक्षा, शराब जैसे सामाजिक जकड़न को तोड़ता हुआ बिहार है वह आपको आत्मसात नहीं हो रहा है.”

niraj kumar

फ़ाइल फोटो


नीरज कुमार ने आगे बातचीत में कहा कि बदलते राजनीतिक हालात में आपने अगर अपना सुर बदल दिया तो कौन सा दावा खाते हैं उस दवा का नाम बता दें. आगे बातचीत के क्रम में लालू यादव के द्वारा क्लास लगाये के बाद कहन रघुवंश प्रसाद के सुर तो नहीं बदले इस सवाल नीरज कुमार ने इस बात को नकारते हुए कहा कि, “आदरणीय रघुवंश बाबू धारा 370 के तहत राजनैतिक रूप से फ्री है जब जहां मर्जी होगा बोल देंगे न पहले के बात पर कायम रहते हैं न भविष्य के बात पर कायम रहते हैं. केवल जनता दल यूनाइटेड उनसे यह जानना चाहता है कि कौन सा दवा खा रहे हैं कि सुविधा के अनुसार रघुवंश बाबू का तर्क बदल रहा है.”

डेली बिहार न्यूज़ का ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: DBN News APP


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.