Input your search keywords and press Enter.

राजद ने किया खुलासा बीजेपी चाहती है जज साहब गुस्से में आकर लालू प्रसाद को…..

lalu yadav in ranchi
lalu yadav in ranchi

file photo


न्यूज़ डेस्क: चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर आज फैसले की बारी है. लेकिन लालू यादव पर सजा के ऐलान से पहले ही एक नया विवाद शुरू हो गया है. लालू यादव की पैरवी के लिए सीबीआई जज के पास राजद नेताओं के फोन के बाद सियासत गर्म है. इस मामले में जज के खुलासे के बाद बयानबाजी का दौर जोर पकड़ लिया है.

लालू प्रसाद यादव पर सजा का ऐलान को लेकर रांची पहुंचे राजद के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बड़ा बयान दिया है. राजद के दो बड़े नेता रघुवंश प्रसाद सिंह एवं शिवानंद तिवारी ने इस मामले में मोर्चा संभाल लिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह का कहना है कि इस तरह का साजिश भाजपा के लोग ही कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि जज साहब गुस्से में आकर लालू प्रसाद को कड़ी सजा दे दें. तिवारी ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि जज साहब कहते है कि राजद के लोगों ने उनको फोन किया है तो जज साहब को उसका नाम बताना चाहिए कि किसने फोन किया है साथ ही कहा है कि वो जज साहब है कोई महामानव नहीं.

Loading...

raghuvansh

file photo


पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान शिवानंद तिवारी ने कहा कि इस मामले में जज साहब को तुरंत संज्ञान लेना चाहिए था. राजद नेता ने झारखण्ड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा का हवाला देते हुए कहा है कि आशा करते हैं कि कम मिलेगी. गौरतलब है कि चारा घोटाले से जुड़े एवं देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी मामले में आज शुक्रवार को सीबीआई की विशेष अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई संपन्न हो गई है. जिसके बाद लालू यादव यादव पर सजा का ऐलान अब कल होगा. बता दें कि लालू यादव को इस मामले में 23 दिसंबर को ही दोषी करार दिया जा चूका था और सजा सुनाए जाने की तारीख 3 जनवरी निर्धारित की गई थी. पर कोर्ट में कंडोलेंस के कारण उस दिन सजा नहीं सुनाई गई थी. जिसके बाद 4 जनवरी को फैसला आना था पर किसी वजह से सुनवाई 4 जनवरी को भी टाल दी गई थी.

विदित हो कि इस घोटाले की सुनवाई कर रहे सीबीआई के विशेष अदालत के जज शिवपाल सिंह ने गुरुवार को कोर्ट रूम में लालू से कहा था कि आपके लोगों का फोन भी आ रहा है, लेकिन मैं फैसला विधि सम्मत लूंगा. हालांकि रघुवंश सिंह ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है.


यह भी पढ़ें:
शिवावंद तिवारी का बड़ा बयान, जज साहब फोन करने वाला का नाम बतायें वो जज हैं महामानव नहीं….

बिग ब्रेकिंग: चारा घोटाला मामले में लालू यादव की सजा पर बहस हुई पूरी, अब सजा का ऐलान ….

मनोज झा और मंगल पांडये में जबर्दस्त भिडंत, देखें दोनों ने एक दुसरे का किस तरह दिया जवाब…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.