Input your search keywords and press Enter.

रघुवंश प्रसाद अब खुल कर निकाल रहे नीतीश कुमार पर गुस्सा, कहा छोडिये गद्दी नहीं तो…

raghuvansh nitish
raghuvansh nitish

file photo

राजद की सभा में आपने तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद यादव का भाषण सुना अब आपको बताते है कि अपने अंदाज के लिए मशहूर पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने क्या कहा. चूंकि मौक़ा था सृजन घोटाले पर हमले करने का और नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर सभी हमला कर रहे थे लेकिन रघुवंश बाबू ने नीतीश कुमार पर ही हमला ज्यादा किया, क्यों यह बताने की जरुरत नहीं.

उन्होंने भागलपुर की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सृजन में घोटाले की राशि कितनी तक पहुंचेगी, जब नीतीश कुमार व सुशील मोदी गद्दी छोड़ेंगे. सृजन के खिलाफ सियासी गरमी है, मगर केंद्र व राज्य सरकारों की बेशर्मी है. उन्होंने कहा कि सरकार ने इस घोटाले को छिपाया. आरबीआइ के निर्देश पर भी जांच नहीं की गयी. सीए संजीत कुमार की चिट्ठी का संज्ञान नहीं लिया गया. पूर्व डीएम की जांच रिपोर्ट को भी दबा दिया गया. अगर यह गद्दी नहीं छोड़ेंगे, तो जनता वोट से इन्हें गरदनिया दे देगी.

Loading...

कई और नामचीन चेहरों ने भी नीतीश और मोदी पर हमला बोला इनमे से एक जय प्रकाश नारायण यादव, इन्होंने कहा कि सबौर बिहार कृषि विश्वविद्यालय के रिसर्च सेंटर के तौर पर मशहूर था मगर अब सबौर सृजन घोटाले का महा रिसर्च सेंटर बन गया है. भागलपुर स्मार्ट सिटी तो नहीं बन पाया मगर स्मार्ट घोटाले का सिटी जरूर बन गया. आडवाणी का रथ रोकनेवाले लालू 2019 में भाजपा के रथ को रोकेंगे.

भागलपुर के सांसद बुलो मंडल भी गरजे, कहा कि सृजन घोटाला ने भाजपा-जदयू गठबंधन में आखिरी कील ठोकने का काम किया है. नीतीश सरकार छह माह की मेहमान है. छह माह में सरकार की विदागरी तय है. केंद्र सरकार या नरेन्द्र मोदी को जवाब देने की किसी में हिम्मत है तो वह लालू प्रसाद हैं. इसलिए सबसे मजबूत लीडर को घेरा जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.