Input your search keywords and press Enter.

सूट-बूट में दिखें चंपारण के गरीबों के मसीहा राहुल गाँधी

rahul-gandhi-suit

rahul-gandhi-suit


न्यू दिल्ली, न्यूज़ डेस्क: देश में लोग गरीबों के मशीहा राहुल गाँधी को खोज रहे थे, आज उन्होंने ने खुद अपना फोटो ट्विटर पर शेयर किया हैं. बिहार चुनावों को लेकर राहुल गाँधी की देश से गैरमौजूदगी को लेकर विरोधी पार्टियों द्वारा सवाल उठाये जा रहे थे जिसपर उन्होंने आज विराम लगा दिया. ट्विटर में शेयर की फोटो में वह विदेश में एक कॉन्फ्रेंस में शिरकत करते हुए दिख रहे हैं.

राहुल गांधी के दफ्तर की ओर से जारी ट्वीट में कहा गया है, ‘एस्पेन में टेक्नॉलजी कॉन्फ्रेंस में शामिल कांग्रेस उपाध्यक्ष ने अपनी यह तस्वीर पोस्ट की है।’ ट्विटर पर जारी की गई यह तस्वीर में दावा किया गया है कि राहुल गांधी कोलोराडो में ‘न्यू मीडिया ऐंड इंटरनैशनल अफेयर्स कॉन्फ्रेंस’ में मौजूद हैं।

Loading...

मजेदार बात यह की जब राहुल गाँधी बिहार के चंपारण में आये थे तो मोदी के शूट-बूट पर सबसे ज्यादा हमला किया था लेकिन उन्होंने आज फोटो जो शेयर किया हैं उसमें वह खुद शूट-बूट में नजर आ रहे है. राहुल जी स्पेन का पढ़ने गये है तो भारतीय परिधान कुरता-पैजामा में जाते..क्या राहुल गाँधी सिर्फ गरीबों के मशीहा होने का ढोंग कर रहे हैं?

इससे पहले बीजेपी ने राहुल की गैरमौजूदगी को राजनीतिक मुद्दा बनाने की कोशिश की थी. यहां तक कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने भी अपने मुखपत्र में राहुल के गायब होने को लेकर मजाक उड़ाया था. RSS ने ‘गायब’ राहुल को मिस्टर इंडिया भी कहा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Leave a Reply

Your email address will not be published.