Input your search keywords and press Enter.

लालू से जेल में मिले राजद कांग्रेस के बड़े नेता, मुलाक़ात के बाद लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा खुलासा….

lalu yadav
lalu yadav

file pic


न्यूज़ डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाक़ात करने के लिए पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस नेता पद्मासा झा भी मौजूद थी. बड़े नेताओं की लालू प्रसाद यादव के साथ जेल में मुलाक़ात के बाद प्रदेश अध्यक्ष पूर्वे ने बड़ा बयान दिया है.

लालू यादव के साथ जेल में मुलाकात के बाद बिहार राजद के अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने साफ़ स्पष्ट शब्दों में कहा है कि भाजपा को चुनाव में परास्त करने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के सहयोग से 2019 का चुनाव लड़ा जायेगा. दोनों नेताओं के बीच जेल के अन्दर दोनों प्रमुख दलों के नेताओं के बीच आगामी लोकसभा चुनाव के मिशन को लेकर मंथन करने की बात कही जा रही है. मुलाकात के दौरान कांग्रेस के सहयोग से लेकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट करने पर विचार किया गया है.

Loading...

tejaswi yadav

file photo


दुसरी तरफ लालू यादव से मुलाक़ात करने के बाद कांग्रेस नेता पद्मासा झा ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए कांग्रेस को राजद का सहयोग मिलेगा. उनका कहना था कि इसके लिए जल्द ही पार्टी आलाकमान से दिल्ली में मिलकर बातचीत करेंगे और अपनी रणनीति से अवगत करायेंगे. गौरतलब है कि राजद सुप्रीमों चारा घोटाला अंतर्गत देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में साधे तीन साल की सजा रांची के होटवार जेल में काट रहे हैं. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल सक्रिय हो गए हैं. बिहार की सियासी दल जदयू, बीजेपी, सहित सभी दल रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं ऐसे में बड़े नेताओं का मुलाक़ात अहम् माना जा रहा है.


यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: भाषण के दौरान टूटा तेजप्रताप यादव का मंच, सभी नेता…

पटना में बंद हुई जाम बस्टर सेवा, ट्रैफिक एसपी PK दास को शो कॉज नोटिस हुआ जारी…

जेल में भी लालू को नहीं हैं चैन, इस तरह खुद को बताया महान…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.