Input your search keywords and press Enter.

लोग सुबह-सुबह फ्रेश होते है तो बिहार में, कॉल कर कहता है कि चंदा दो वरना…

RANSOM CALL
RANSOM CALL

रिप्रेजेंटटेटिव फोटो


मोतिहारी.मधुरेश. पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया-चकिया पथ पर राजपुर में अवस्थित उदय सर्विस स्टेशन से संगठन चलाने के नाम पर बतौर चंदा रंगदारी की मांग की गयी है. चंदा की मांग पेट्रोल पंप के मैनेजर के मोबाइल नंबर 8757445447 पर मोबाइल संख्या 7301643562 से कॉल करके मांगी गयी है. फोन करने वाले ने अपने आप को माओवादी संगठन का सदस्य बताते हुए पंप मैनेजर सुधीर कुमार श्रीवास्तव से कहा कि माओवादी संगठन से बोल रहा हुं.

आपके पंप के मालिक से 50 हजार रुपया संगठन चलाने के लिए चंदा लेना है. फोन करने वाले ने यह धमकी भी दी कि पैसा नहीं मिलने पर पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर देंगे. पहला कॉल 18 अगस्त की सुबह 8.17 बजे आया. पुन: दूसरा कॉल 20 अगस्त की सुबह 8.20 बजे आया,जिसमें उसने मैनेजर से पुछा कि अपने मालिक से बात किया की नहीं. मैनेजर द्वारा यह कहने पर की मालिक अभी बाहर गयें है, फोन करने वाले ने धमकी भरे लहजे में कहा कि हमे अगर दो दिन के अंदर चंदे का पैसा नहीं मिला तो पंप को आग के हवाले कर देंगे.

तीसरी बार 21 अगस्त की सुबह 9.25 बजे कॉल करके पुन: चंदे की मांग मैनेजर से की गयी. पंप मैनेजर ने इस बावत केसरिया थाने में एक आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है. पंप प्रबंधन की ओर से मोबाइल रिकार्डिंग का सीडी एवं मेमोरी कार्ड भी पुलिस को उपलब्ध कराया गया है. माओवादी के नाम पर रंगदारी मांगे जाने से सभी पंपकर्मी दहशत में हैं. पंप फर काम करने के लिए कोई कर्मी तैयार नहीं है. इस संदर्भ में पुछे जाने पर केसरिया थानाध्यक्ष जीतेन्द्र देव दीपक ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर वैज्ञानिक तरीके से मामले की जांच की जा रही है.

Loading...

पेट्रोल पंप और आसपास की गतिविधियों पर पुलीस की नजर है. अपराधियों को बहुत जल्द पकड़ा जाएगा. यहां बता दें कि वर्ष 2009 में माओवादियों के नाम का पर्चा फेंक कर पेट्रोल पंप मालिक से बतौर चंदा रंगदारी की मांग की गयी थी. उदय सर्विस स्टेशन के मालिक मधुसूदन सिंह संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परसौना गांव के रहने वाले बताये जाते हैं.




[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]