Input your search keywords and press Enter.

मानव श्रृंखला को लेकर आई बड़ी खबर, राजद-कांग्रेस…….

फाईल फोटो

न्यूज़ डेस्क : रोहतास जिले में कल गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चंद्रमा सिंह यादव की अध्यक्षता में राजद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की संयुक्त बैठक हुई. जिसमे राजद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 21 जनवरी को बाल विवाह व दहेज प्रथा के खिलाफ पूरे बिहार में आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला में भाग नहीं लेने का फैसला लिया है.

इस आयोजन के बाबत चंद्रमा यादव ने बताया कि देश में बाल विवाह व दहेज प्रथा को ले कानून पहले से ही लागू है. तो फिर से ऐसा अभियान क्यों चलाया जा रहा है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपना चेहरा चमकाने के लिए मानव श्रृंखला के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई का दुरूपयोग कर उसे बेवजह बर्बाद कर रहे हैं.

Loading...

इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि विकास समीक्षा यात्रा के नाम पर सरकार लोगों को ठगने का काम कर रही हैं. वहीँ, सीएम के विकास कार्यों की समीक्षा यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि बक्सर जिले के नंदन गांव में गरीब ,दलित, असहाय लोगों एवं शिक्षकों को काला झंडा दिखाने के नाम पर केस दर्ज किया गया है, जिसकी हम सभी निंदा करते हैं. गौरतलब है कि राजद के वरिष्ठ नेता रामचंद्र पूर्वे ने भी गुरुवार को कहा था कि राजद मानव श्रृंखला में भाग नहीं लेगा, क्यूंकि यह मानव श्रृंखला नहीं बल्की अपराध श्रृंखला बनाई जा रही है.

यह भी पढ़ें:
पटना में मकान मालिक ने एक बोतल शराब से किराएदार को फंसाया, जाने पूरा मामला..

राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में ठंड का सितम जारी, ऐसा रहेगा मौसम

जदयू नेता ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सीएम नीतीश से की यह मांग

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.