Input your search keywords and press Enter.

बांका में असरदार रहा राजद का बंद, विधायक समेत 41 हुए गिरफ्तार….


संजीव मिश्रा,भागलपुर/बांका: बिहार बंद के राजद के आह्वान का बांका जिले में व्यापक असर रहा. बंद पूरी तरह शांतिपूर्ण रहा. बांका में आज दोपहर बाद पुलिस ने 41 बंद समर्थक राजद कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बंद समर्थकों में कटोरिया की राजद विधायक स्वीटी सीमा हेंब्रम भी शामिल थीं.

हालांकि बाद में गिरफ्तार सभी बंद समर्थक राजद कार्यकर्ताओं को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. राजद के बिहार बंद का यह आह्वान राज्य सरकार की बालू गिट्टी नीति के विरोध में था. आवश्यक सेवाओं को बंद से मुक्त रखा गया था. बांका में बंद का व्यापक असर रहा. सुबह से ही सड़कों पर वाहन नहीं चले. बाजार की दुकानें एवं व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे. सुबह काफी सवेरे से बंद के समर्थन में राजद कार्यकर्ताओं का जत्था शहर की सड़कों पर प्रदर्शन कर रहा था.

Loading...


उन्होंने शहर के विभिन्न मार्गो तथा बाजारों में घूम-घूम कर दुकानों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों को बंद कराया. बाद में बंद समर्थक राजद कार्यकर्ता जत्थों में गांधी चौक, शिवाजी चौक, शास्त्री चौक आदि प्रमुख चौराहों पर जम गए और उन्होंने इक्की दुक्की आने जाने वाले वाहनों को भी रोक दिया. बंद को देखते हुए बांका सहित जिले भर में व्यापक सुरक्षा बंदोबस्त किए गए थे. बड़ी संख्या में सुरक्षा बल इन बंद समर्थकों के साथ साथ चल रहे थे ताकि कहीं कोई गड़बड़ी ना हो.



यह भी पढ़ें:
डेढ़ घंटे की फायरिंग से दहल उठा मुजफ्फरपुर, 100 राउंड गोलियां के साथ बम भी चले, पुलिस ने….

राजद के बिहार बंद में अपने पति के जीवन बचाने के लिए भीख मांगती रही पत्नी, लकिन….

राजद के बिहार बंद में जगह-जगह पर बवाल, लालू यादव के खिलाफ जमकर लगा नारा…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.