Input your search keywords and press Enter.

भड़के लालू ने रघुवंश को लतारा और नीतीश को किया खुश

lalu-yadav

lalu-yadav


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमों राजनीति के सबसे अच्छे खिलाड़ियों में सुमार है और इसी एक उदहारण पेश किया है. लालू ने बिहार की राजनीति में चल रहे विवादों को इस तरह विराम दे दिया है. लालू ने कहा कि नीतीश कुमार महागठबंधन के नेता है. यही नहीं उन्होंने शहाबुद्दीन और रघुवंश पर कटाक्ष के तौर पर कहा कि क्या किसी के कहने पर नीतीश मास लीडर नहीं रहेंगे क्या?

लालू ने रघुवंश प्रसाद पर हमला करते हुए कहा कि रघुवंश को बार-बार समझाने के बाद भी चींटी काटने का काम करते है. उन्होंने अपने नेताओं को कहा है कि कोई भी बयान देने से परहेज करें. उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी पक्षों को बुला कर मामले को समझूंगा. लालू ने अपने बयानों से पुरे मामले को शांत करने एक प्रयास किया है. अब देखते है कि लालू के बयान पर क्या प्रतिक्रिया आती है.
Loading...

गौरतलब है कि जदयू ने कल प्रेस कांफ्रेस कर रघुवंश प्रसाद सिंह पर हमला बोला था. जदयू ने कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जी से आग्रह किया कि वे अपने नेताओं को उल्टा बयान देने से रोकें. राजद के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह बारबार गठबंधन की राजनीति के खिलाफ बयान देते हैं. यह ओछापन गठबंधन के हित में नहीं है. वहीं शहाबुद्दीन पर जदयू ने कहा कि उनका क्या महत्व है? रघुवंश प्रसाद सिहं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं इसलिए मीडिया में आने की जरूरत पड़ी.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.