Input your search keywords and press Enter.

पीएम ने गांधी के चश्मे को सलाम और पोते का अपमान क्यों किया – राजद

raghuvansh
raghuvansh

file photo

पटना.रास्ट्रीय जनता दल (राजद)के रास्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी महात्मा गांधी के चश्मे को सलाम करते हैं और उनके पोते गोपाल कृष्ण गांधी का अपमान. यह कैसा पाखंड है, उन्होंने पीएम की विदेश नीति को फेल बताते हुए कहा कि देश के पहले पीएम नेहरू जी शीर्षासन करते थे, जबकि पीएम मोदी मेढ़कासन कर रहे हैं. चीन सीमा पर आंख दिखा रहा है और पीएम का 56 इंच का सीना कहीं दिख नहीं रहा है.

उन्होंने पीएम पर लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई, ईडी और आयकर के मार्फत उन्हें फंसाया जा रहा है. सबसे बड़ी परेशानी है कि महागठबंधन के भी लोग आजकल भाजपा की भाषा बोलने लगे हैं. अब तो लालू प्रसाद की हवाई यात्रा पर भी सवाल उठाए जाने लगे हैं. उन्हें आम यात्री बना दिया गया है. इस परिस्थिति में 27 अगस्त की रैली का विशेष महत्व है. वैसे सन् 91 के बाद जितनी रैली राजद ने की वह ऐतिहासिक रही है.

Loading...

बिहार प्रदेश राजद अध्यक्ष डाॅ. रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि जो डिप्टी सीएम से जवाब मांग रहे हैं, वे 27 अगस्त की रैली में आएं, उनका जवाब मिल जाएगा अध्यक्षता आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पीके चौधरी ने किया. बैठक को कल संस्कृत मंत्री शिवचंद्र राम, विधायक मुन्द्रिका सिंह यादव, अशोक कुमार सिंह, डाॅ. तनवीर हसन, विधायक भोला यादव, समीर कुमार महासेठ,चंदेश्वर प्रसाद सिंह, नन्दू यादव, आनंद भगत, आशुतोष कुमार, नारंगी खान सतीश कुमार गुप्ता आदि ने भी संबोधित किया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.