Input your search keywords and press Enter.

RJD विधायक का बड़ा दावा, तेजस्वी के संपर्क में हैं NDA के इतने MLA

राजद प्रवक्ता और मनेर से विधायक वीरेंद्र ने दावा किया है कि एनडीए के 21 से ज्यादा विधायक राजद के संपर्क में हैं और ये सभी विधायक बकायदा तेजस्वी यादव से मुलाकात कर चुके हैं. हलाकि की उन्होंने यह खुलासा नहीं किया है की विधायक कौन-कौन है, और इन लोगो के मुलाकात कहा हुई है.

आपको बता दे की हाल ही में जदयू विधायक सरफराज अहमद राजद में शामिल हुए है इसपर भाई वीरेन्द्र ने कहा की जदयू विधायक सरफराज अहमद का राजद में शामिल होना एक मात्र झांकी है, अभी पूरा खेल बाकी है. उन्होंने कहा कि ये सभी विधायक समय आने पर मीडिया के समाने आकर अपनी बात रखेंगें. राजनीति में समय का बहुत महत्व होता है.

Loading...

उन्होंने कहा कि एनडीए में नीतीश कुमार बेचारे बन गए हैं. वो संघमुक्त की बात करते थे और अब हाफ पैंट पहनने को तैयार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि राजद के संपर्क में ऐसे विधायक हैं, जो राजद के वोट वैंक पर चुनाव जीत कर आए हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि आने वाले समय में जदयू का नामोनिशान मिट जाएगा. पार्टी में भगदड़ मचनी तय हैं. राजद में टूट की खबर को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी तरह इन्टैक्ट है. पार्टी चट्टानी एकता के साथ खड़ी है. हमारे नेता लालू प्रसाद हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.