Input your search keywords and press Enter.

डीआईजी के बाद अब लालू के विधायक से मांगी दस लाख की रंगदारी

RANSOM CALL


RANSOM CALL

रिप्रेजेंटटेटिव फोटो


सहरसा के डीआईजी से रंगदारी मांगने के बाद रंगदारों की नजर अब विधायकों को पर भी पड़ गई है. बताया जा रहा है इस बार मुजफ्फरपुर जिला के बरुराज से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक नंदकुमार यादव से अपराधियो ने दस लाख की फिरौती की मांग की है. जिसके बाद से ही विधायक और उनके परिवार के सदस्यों के बिच अफरातफरी का महौल बना हुआ है. हांलाकि विधायक ने इस बात की सुचना पुलिस को दे दी है लेकिन उनके घर के तमाम सदस्य इस रंगदारी वाली बात को लेकर काफी सहमें हुए है.

विधायक नंदकुमार की जानकारी के मुताबिक उन्हें इस अनजान नंबर ‘7761938765’ से उनके इस फ़ोन नंबर ‘9431238360’ पर मंगलवार की रात नौ बजे कॉल किया गया और एक व्यक्ति द्वारा उनसे दस लाख रुपए के फिरौती की माँग की गई. साथ ही पैसे नहीं देने पर इसका अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई. जिसे सुनने के बाद नंदकुमार सकते में पड़ गए.

Loading...

फिर इसके बाद विधायक ने धीरज रखा और मोतीपुर थाना में इस बात ले लिए प्राथमिकी को दर्ज कराया. साथ ही उन्होंने इस मामले की पूरी जानकारी मुजफ्फरपुर जिलें के एसएसपी विवेक साहेब को दी. फिलहाल एसएसपी के नेतृत्व में इस पुरे मामले की जाँच की जा रही है जबकि विधायक और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है.

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बम्फर ऑफर, यहाँ क्लिक कर उठाये फायदा: Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]