Input your search keywords and press Enter.

महाशिवरात्रि विवाह महोत्सव के अवसर पर राजद विधायक ने कह दी बड़ी बात,कहा…..

महोत्सव में शामिल राजद विधायक

कुणाल गुप्ता,(समस्तीपुर)- गंगा जल सेवा समिति समस्तीपुर के द्वारा महाशिवरात्रि विवाह महोत्सव के अवसर पर गुरुवार की रात शिव बारात श्री रामजानकी ठाकुरवाड़ी मंदिर समस्तीपुर से स्टेशन चौक,बहादुरपुर,गोला रोड होते हुए बूढी गंडक नदी के तट पर स्थित पिपलेश्वर शिव मंदिर तक बैंड-बाजे के धुन पर हाथी-घोड़े के साथ निकाला गया.

मौके पर स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन , नगर परिषद् के सभापति तारकेश्वरनाथ गुप्ता,राजद के जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर,राजद नेता एहसानुल हक चुन्ने,समाजसेवी अकरम खान,पूर्व नगर पार्षद मनोज जायसवाल,समाजसेवी सज्जन झुनझुनवाला,मनोज कुमार राय सहित सैकड़ो शहरवासी मौजूद थे.

Loading...

राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने अपने उदगार व्यक्त करते हुए कहा की भारत में त्यौहार और पर्वो का विशिष्ट महत्व है. हमारे देश की यह अनूठी विशेषता है कि यहाँ के त्यौहार समाज में मानवीय गुणों को स्थापित कर लोगो में समता, समानता,सद्भाव,प्रेम और भाईचारे का सन्देश प्रवाहित करता है. उन्होंने कहा की भारत में त्यौहार व पर्वों सामाजिक समानता,राष्ट्रीय एकता और अखंडता तथा विभिनता में एकता का साक्षात् प्रतीक है.

राजद विधायक ने ने कहा की त्यौहार व पर्वो पर हमें यह संकल्प लेना चाहिये कि हम बुराई का परित्याग कर अच्छाई को ग्रहण करेंगे. ऐसा कोई भी कार्य नहीं करेंगे जो दूसरे को बुरा लगे. हम एक−दूसरे के सुख−दुख में भागीदारी बनें और प्रेम और मोहब्बत के संदेश को घर−घर पहुंचाकर देश और समाज में सहिष्णुता, एकता और भाईचारे की भावना को विकसित करें.इसी में हमारा, समाज का और देश का व्यापक हित निहित है.

कार्यक्रम को सफल बनाने में “गंगा जल सेवा समिति , समस्तीपुर ” के अध्यक्ष देवदत्त चुग, सचिव सुनील कुमार , उप सचिव संतोष कुमार , उपाध्यक्ष लल्लू सिंह , धर्मनाथ केसरी , कोषाध्यक्ष कौशल कुमार , उप कोषाध्यक्ष रंजन वर्णवाल तथा प्रवक्ता रामबाबू प्रसाद ने अपनी सक्रिय भूमिका का सफलतापूर्वक निर्वहन किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.