Input your search keywords and press Enter.

राजद सांसद ने लालू के एक बेटा को बताया फालतू और दुसरे को…

taslimuddin
taslimuddin

file photo

राजद के वरिष्ठ नेता और बिहार के अररिया से सांसद तस्लीमुद्दीन ने आज विवादित बयान देकर हंगामा मचा दिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और मोदी का डीएनए एक ही है. ये गठबंधन ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कभी किसी के प्रति वफादार नहीं हुए हैं. तस्लीमुद्दीन ने साथ ही कहा कि राजद सुप्रीमो लालू यादव का एक बेटा फालतू है और जो अच्‍छा लड़का है, उसको सुशील मोदी ने फंसा दिया.

राजद नेता तसलीमुद्दीन ने नीतीश कुमार के महागठबंधन छोड़कर चले जाने और फिर से भाजपा के साथ गठबंधन कर नयी सरकार बनाने को लेकर कटाक्ष करते हुए कहा कि धोखा देना नीतीश कुमार की पुरानी आदत है. नीतीश कभी किसी के प्रति आज तक वफादार नहीं हुए हैं और वे पुराने धोखेबाज हैं. जिस पत्तल में खाते हैं, उसे में छेद करते हैं.

Loading...

तसलीमुद्दीन ने आगे कहा कि हमले लालू यादव को पहले ही समझाया था कि नीतीश कुमार से सावधान रहे, लेकिन उन्‍हें समझ में नहीं आया. उन्होंने कहा कि हम दरबारी तो हैं नहीं, कि सुबह-शाम एक ही बात बोलते रहेंगे. मालूम हो कि नीतीश कुमार द्वारा इस्‍तीफा देने के बाद फिर से एनडीए में शामिल होकर बिहार में नयी सरकार बनाने से राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. इसी कड़ी में राजद नेता तसलीमुद्दीन के नीतीश कुमार के साथ-साथ भाजपा पर हमला बोला है. साथ ही राजद सुप्रीमो के फैसले पर भी सवाल उठाया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.