Input your search keywords and press Enter.

अशोक सिन्‍हा द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप पर राजद ने दिया करारा जवाब

Tejashwi
Tejashwi

file pic

न्यूज़ डेस्क : कल 30 जनवरी मंगलवार को राजद को झटका देते हुए वरिष्ठ नेता डॉ अशोक सिन्‍हा ने राष्‍ट्रीय जनता दल के महासचिव पद से इस्‍तीफा दे दिया था. जिसके बाद उन्होंने मीडिया में आकर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि राजद का वर्तमान नेतृत्व सभी सीनियर नेता को अनदेखा कर रहा है और इसके साथ ही उन्होंने अन्य कई आरोप भी पार्टी पर लगाए.

अशोक सिन्हा के द्वारा दिए गए बयान के बाद राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि डॉ अशोक सिन्‍हा को 6 माह पहले ही राष्‍ट्रीय जनता दल पार्टी से निकल दिया गया था. पार्टी से डॉ अशोक सिन्‍हा के निष्कासन की वजह बताते हुए शक्ति सिंह ने कहा कि अनुशासनहीनता के आरोप में उन्हें पार्टी से निकाला गया था.

बता दें कि राजद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए अशोक सिन्‍हा ने पार्टी छोड़ने की वजह बताई. उन्होंने कहा कि लालू यादव के कारण मैं राजद में आया था पर अब राजद में कोई भी सिस्टम नहीं है. उन्होंने राजद के कई कद्दावर नेता का नाम लेते हुए कहा था कि राजद में कई नेता घुटन महसूस कर रहे हैं. राजद का वर्तमान नेतृत्व सभी सीनियर नेता को अनदेखा कर रहा है. उन्होंने नाम लेते हुए कहा था कि रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह और अब्दुल बारी सिद्दीकी जैसे नेता आरजेडी में घुटन महसूस कर रहे हैं. इन सबकी अनदेखी की जा रही है.

Loading...

डॉ अशोक सिन्‍हा ने कहा कि राजद अब अपनी आइडियोलॉजी से भटक एक असामान्य तौर तरीके से चल रही है. कोशिश की जा रही है जातीय रंग दे एक खास जाती वर्ग के लिए बनाने की. यदि मार्च में रघुवंश प्रसाद सिंह को राज्य सभा का टिकट नहीं मिलता है तो देख लीजिएगा वो कहां आते हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह भी घुटन महसूस कर रहे हैं पर अपने बेटे के सेटलमेंट को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. यहां डॉ अशोक सिन्‍हा ने बिना नाम लिए वर्तमान नेतृत्व अर्थात तेजस्वी यादव के तरफ इशारा किया है. वहीं डॉ अशोक सिन्‍हा के इस्तीफा को पार्टी के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव के कार्यशैली से पार्टी के अंदर नाराजगी चल रही है.

यह भी पढ़ें:
पटना में बॉयफ्रेंड ने विडियो चैट के दौरान गर्लफ्रेंड के सामने खुद को मारी गोली

शरद यादव के बाद JDU का यह दिग्गज सांसद और बड़ा नेता पहुंचा बागियों के मंच पर……

बिहार के टी बी मरीजों के लिए अच्छी खबर, अब सरकार आहार के देगी 500 रुपये

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.