Input your search keywords and press Enter.

राजद युवा उपाध्यक्ष ने राजद की खोल दी पोल, पैसा लालू परिवार की सबसे बड़ी कमजोरी

tej pratap yadav with lalu yadav
tej pratap yadav with lalu yadav

फाईल फोटो

डीबीएन न्यूज. (पुष्परंजन बजाज). एक तड़फ नेता प्रतिपक्ष व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पिता की अनुपस्थिति में राजद की बागडोर सम्भाल संविधान बचाओ न्याय यात्रा में बिहार दौरे पर हैं, वहीं उनके बड़े भाई व पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ कार्यक्रम में लगातार दिखने वाले राजद नेता विमलेश यादव व राजद के युवा कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक मुठभेड़ देखी जा रही है. सोशल मीडिया के माध्यम से मिली खबर व पोस्ट अनुसार वायरल स्क्रीनशॉट से राजद नेताओ में सोसल मीडिया पर अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है.

Loading...

राजद के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष विमलेश यादव विभिन्न राजनीतिक कार्यक्रमों में नजर आते दिखते रहे है. वायरल पोस्ट में विमलेश यादव द्वारा कहा गया है कि पैसा लालु परिवार की सबसे बड़ी कमजोरी है. पाटलीपुत्रा सीट हर हाल में राजद जीत जाती लेकिन राजद ने कार्यकर्ताओं पर पैसा ही नहीं खर्च किया. उन्होंने कहा और बहुत सारी बातें हैं.

स्क्रीनशॉट में उल्लेख विमलेश यादव ने कहा है कि तेज बाबू का भी हाल कुछ ऐसा ही है. साधु-सुभाष होकर अपने आदमी को ही लूटते हैं. साथ ही बेवकूफ भी बनाते है. यही कारण है कि तेज बाबू के पास कोई टिक नहीं पाता.

वहीं विमलेश यादव द्वारा स्वयं संचालित फेसबुक आईडी से विमलेश यादव ने पोस्ट किया है कि राजद कार्यकर्ता जब भी पद को लेकर तेजप्रताप भैया के पास पहुँचते है तो राजद कार्यकर्ताओं को तेजप्रताप भैया कान पकड़ बाहर का रास्ता दिखाते है. इतना ही नहीं युवा राजद उपाध्यक्ष विमलेश यादव व राजद के युवा कार्यकर्ताओं के बीच फेसबुक पर लगातार राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप किया जा रहा है. अब ऐसे में देखना होगा कि क्या राजद के बतौर कप्तान तेजस्वी यादव इस मामले में संज्ञान लेकर क्या कर पाते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.