Input your search keywords and press Enter.

सैकड़ों समर्थकों के साथ राजद का ‘एनडीए भगाओ बेटी बचाओ’ साइकिल रैली की हुई शुरुआत

राज्य में बिगड़ते कानून-व्यवस्था और लड़कियों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ राजद की ‘एनडीए भगाओ बेटी बचाओ’ साइकिल रैली आज बोधगया से शुरू हो गयी है. अपने हजारों समर्थकों के साथ तेजस्वी यादव ने रैली की शुरुआत की. ये रैली सुबह दस बजे होने वाली थी, जो बारिश की वजह से दोपहर बाद शुरू हुई.

बता दें कि इस मौके पर राजद ने ‘एनडीए भगाओ-बेटी बचाओ’ साइकिल रैली के लिए राजद ने 2000 साइकिल भी खरीदी हैं. इसके अलावा नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी अपनी साइकिल लेकर रैली में आने के लिए कहा गया है. बारिश के बावजूद भी काफी संख्या में समर्थकों के साथ कई वरिष्ट नेता भी मौजूद है. साथ ही दस हजार यात्रियों के लिए राजद ने हरे रंग की टी-शर्ट और कैप की व्यवस्था की है. कैप पर तेजस्वी की तस्वीर और टी-शर्ट पर राजद का स्लोगन लिखे जाने की खबर है.

Loading...

गौरतलब हो कि राजद की ‘एनडीए भगाओ-बेटी बचाओ’ साइकिल रैली से पहले तेजस्वी यादव बारिश के कारण तय समय से करीब दो घंटे बाद महाबोधि मंदिर ई-रिक्शा से पहुंचे. तेजस्वी महाबोधि मंदिर पहुंच भगवान बुद्ध का दर्शन-पूजन किये. फिर उन्होंने भाजपा और राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘नागपुरिया’ ग्रुप का वर्ष 2019 का चुनाव आखिरी होगा. वहीं, तेजस्वी ने यह भी कहा कि देश और राज्य में शांति और भाईचारा कायम रखने में सरकार विफल रही है. महिलाओ को सुरक्षा नहीं दे पा रहे हैं. इसके बाद वह गया के लिए रवाना हो गये. इस मौके पर राजद के कई वरिष्ट नेता भी मौजूद है. इसके साथ ही हम नेता भी गया गांधीमैदान पहुंच चुके है.

वहीं, भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि बारिश ने खलल नहीं डाला है हमारी यात्रा में बल्कि हमारे नेता प्रतिपक्ष के गया आगमन से किसान को सौगात मिल गया है. उन्हें राहत मिली है. साथ ही हम नेता जीतनराम मांझी ने कहा कि हर हाल में होगी साइकिल यात्रा. बारिश से महागठबंधन को असर नहीं पड़ेगा.