Input your search keywords and press Enter.

बिहार में शिक्षा के गिरते स्तर पर रालोसपा आर-पार के मुड में, उपेन्द्र कुशवाहा ने किया ऐलान…

upendra kushwaha in rajgir

upendra kushwaha in rajgir


विकर्ण राज: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर 14 जून से 16 तक राजगीर के अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया. प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन बड़ा निर्णय लिया गया. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने निर्णय किया है पटना के गांधी मैदान में 15 अक्टूबर को आक्रोश दिखाओ, शिक्षा बचाओ महारैली करेगी.

पार्टी द्वारा आयोजित इस रैली में जिसमें पूरे बिहार से लाखों लोग शिरकत करेंगे. इस आशय की घोषणा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मंत्री श्री उपेन्द्र कुशवाहा ने राजगीर के अंतरष्ट्रीय कन्वेंशन सेन्टर में हजारों कार्यकर्ताओ की सहमति से की. आक्रोश दिखाओ, शिक्षा बचाओ आंदोलन की शुरुआत में रालोसपा के कार्यकर्ता पंचायत से जिला स्तर पर लोगों के बीच जाकर बताएंगे किस तरीके से बिहार के पीढ़ियों को बर्बाद किया जा रहा है.

Loading...

पिछले 27 वर्षों से बिहार की शिक्षा व्यवस्था जिस तरीके से बर्बाद किया गया उससे बिहार की आने वाली पीढ़ियों के पास अच्छी शिक्षा पाने का विकल्प ही ख़त्म हो गया. बिहार में नई व्यवस्था के लिये रालोसपा सड़को पर उतरने का निर्णय लिया है. पूरे प्रदेश के शिक्षा व्यवस्था को लेकर प्रखंड मुख्यालय में 28 जून को रालोसपा धरना प्रदर्शन करेगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.