Input your search keywords and press Enter.

नागमणि ने दी चेतावनी, उपेन्द्र कुशवाहा पर हमला करने वाले JDU के मंत्री और सांसद होश में रहे, नहीं तो…..

nitish nagmani
nitish nagmani

file photo


न्यूज़ डेस्क: बिहार की राजनीति में कल भारी उथल-पुथल भरा दिन रहा. बिहार में कुशवाहा वोटर के लिए खींचतान एनडीए के दो दल जनता दल यूनाईटेड और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के बीच खींचतान लगातार जारी है. जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक द्वारा रालोसपा के अध्यक्ष व केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के ऊपर दिया गया विवादित बयान जदयू के लिए गले का फांस बन कर रहा गया है.

हालांकि इससे निपटने के लिए जदयू ने अपने कुशवाहा नेताओं को मैदान में उतारा इस दौरान शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने उपेन्द्र कुशवाहा को NDA छोड़ देने की सलाह दे डाली. इसके बाद रविंद्र भवन में आयोजित समारोह पूर्णिया से जदयू के कुशवाहा सांसद संतोष कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि, केंद्र में मंत्री है और कतार लगाकर किसको मुर्ख बना रहे हैं शिक्षा में सुधार चाहते हैं तो बिहार सरकार की राशि दिलाए. इसके बाद बिहार की राजनीति में कोहराम मच गया.

रालोसपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के द्वारा केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के ऊपर दिए गए बयान पर करारा पलटवार किया है. नागमणि ने जनता दल यूनाईटेड के बहाने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि जदयू तो पलटू है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी एनडीए का जनता दल यूनाईटेड से पहले ही शामिल है. जब जनता दल यूनाईटेड महागठबंधन की सरकार बनाई उससे पहले ही लोकसभा चुनाव के समय से ही गठबंधन में हैं. नागमणि ने आक्रमक तेवर अपनाते हुए कहा कि NDA किसी की बपौती नहीं जो नेता इस तरह का बयान दे रहे हैं वो यह जान लें NDA के साथ रालोसपा JDU से पहले आई है.

Loading...

nagmani in jagdevjayanti

नागमणि ने डेली बिहार न्यूज़ से बातचीत में बताया कि शिक्ष मंत्री जी जो बात कर रहे हैं जरा सोच समझ कर बयान दिया करें. जिस अजय आलोक ने कुशवाहा बिरादरी के खिलाफ टिप्पणी की है उसके विरुद्ध अभी तक JDU ने कोई कार्रवाई ने नहीं की है जिससे कुशवाहा समाज में भारी आक्रोश है. उलटे हमारे नेता को NDA छोड़ने की बात कर रहे हैं. पहले मंत्री जी अपना यादाश्त ठीक कर लें पहले से कौन NDA में है.


ajay-alok nagmani

फाइल फोटो


उपेन्द्र कुशवाहा के ऊपर बयान देने वाले शिक्षा मंत्री और सांसद संतोष कुशवाहा को चेतावनी देते हुए कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा के पर हमला वेबजह बयानबाजी और हमला करना छोड़ दें वर्ना अगले चुनाव में दोनों की जमानत जब्त हो जायेगी. जिस कुशवाहा समाज के मतदाताओं ने जीता कर भेजा है उसी समाज के लोगों को गाली दिया जाता है और उलटे हमारे नेता के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. समाज ऐसे नेताओं को माफ़ नहीं करती है अभी भी समय है संभल जाएँ नहीं तो समाज माफ़ नहीं करेगी जमानत भी जब्त हो जायेगी.


santosh kushwaha-krishnandan verma
यह भी पढ़ें:
बिहार में भूचाल, उपेन्द्र कुशवाहा को रोकने के लिए जदयू ने उतारा कुशवाहा नेता और मंत्री को फिर…..

नीतीश के मंत्री को उपेन्द्र कुशवाहा को NDA छोड़ने की बात कहना पड़ रहा मंहगा, अब नागमणि ने कहा किसी की बपौती…

उपेन्द्र कुशवाहा पर जदयू मंत्री को बयानबाजी करना पड़ा मंहगा, मिला करारा जवाब अपनी औकात…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.