Input your search keywords and press Enter.

रालोसपा राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा सक्सेना का बड़ा बयान…

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोस्पा) की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष सीमा सक्सेना ने कहा है कि हमारी पार्टी प्रतिदिन तरकी कर रही है. पार्टी प्रमुख और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व और संगठन की नीतियों से प्रभावित होकर लोग हमारे दल में शामिल हो रहे हैं. कुछ ही दिन पहले समरस समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि जी रालोसपा में शामिल हुए है.

अब भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय परिषद सदस्य जीतेंद्रनाथ के रालोसपा में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि अब संगठन को और मजबूती मिलेगी. रालोसपा महिला अध्यक्ष ने कहा कि देश में 18 राज्यों में एनडीए की सरकार है, ऐसे में सिर्फ भाजपा ही नहीं, इसके घटक दलों का जनाधार भी बढ़ रहा है.

Loading...

महिलाओं की रालोसपा में भागीदारी को लेकर पार्टी की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत स्तर पर महिला समता के विस्तार को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे जमीनी और बूथ स्तरीय कार्यकर्ता पंचायत स्तर पर ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को रालोसपा से जोड़ने में जुटे हुए हैं. हमारी पार्टी में महिलाओं के सम्मान और समुचित राजनीतिक भागीदारी में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया जाता, इसलिए महिलाओं का स्वाभाविक रुझान भी हमारे संगठन की ओर बढ़ रहा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.