Input your search keywords and press Enter.

रालोसपा करेगी 30 दिसम्बर को शिक्षा सुधार मानव कतार का आयोजन

17abc513-6d7c-4a5a-b8e4-85549c64affb

17abc513-6d7c-4a5a-b8e4-85549c64affb

ललन कुमार, शेखपुरा: बिहार के सभी स्कूलों में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी 30 दिसम्बर को शिक्षा सुधार मानव कतार का आयोजन करेगी. इसको लेकर शेखपुरा समाहरणालय के समीप एक निजी होटल के सभागार में रालोसपा कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन किया गया. इस सम्मेलन की अध्यक्षता रालोसपा के जिलाध्यक्ष उमेश कुमार सुमन ने किया.

इस मौके पर रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने कहा कि 30 दिसम्बर को पूरे बिहार के सभी स्कूलों में रालोसपा शिक्षा सुधार मानव कतार का आयोजन करेगी. यहां तक महाविद्यालयों में भी मानव कतार बनेगी. इस मानव कतार में सभी ग्रामीण, अभिभावक, नौजवान और महिलाएं भाग लेंगे.

63d2aad2-cbce-46bd-aa9c-f9edb331e1de

Loading...

यह कार्यक्रम 11:30 बजे पूर्वाह्न से 12:30 बजे अपराह्न तक होगा. उन्होंने ने कहा कि शेखपुरा जिले के एक एक स्कूल के आगे मानव कतार बनाया जाएगा. इस मानव कतार में लाखों लोंगों की भागीदारी होगी. इस मौके पर रालोसपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश यादव, जिलाध्यक्ष उमेश कुमार सुमन, पार्टी नेता रविन्द्र कुशवाहा, चन्दन कुमार, गोपी महतो, उमेश सिंह कटारी समेत बड़ी संख्या में रालोसपा के कार्यकता मौजूद थे.

आपको बतातें चलें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा 21 जनवरी को बाल विवाह और दहेज उन्मूलन को लेकर मानव श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा. कहीं उसी का जबाब देने के लिए रालोसपा ने यह कदम तो नहीं उठाया है. ऐसे तो कोई भी पार्टी भारतीय लोकतंत्र में किसी भी जनहित के कार्यक्रम को करने लिये स्वतंत्र है.

यह भी पढ़ें:
20 वर्षीया महिला ने फँसी लगाकर की खुदखुशी

रांची पहुंचे लालू ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, कैसे कह सकते है लालू चारा खा गया?

राजद की बंदी को जदयू ने बताया गुंडागर्दी, कहा अब लालू करे घर में आराम


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.