Input your search keywords and press Enter.

मासूम के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क हुआ जाम तो पुलिस निरीक्षक ने पेश किया मिसाल

road blockage in child murder

road blockage in child murder


मोतिहारी.मधुरेश.जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चोरमा में कल हुई मासूम की निर्मम हत्या के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने आज सुबह में मधुबन-पकड़ीदयाल मुख्य पथ को जाम कर दिया. सड़क जाम चोरमा कोठी बाजार एवं चोरमा चौक पर किया गया. लोगों ने मासूम के शव को बीच सड़क पर रख कर आगजनी भी की तथा प्रशासन विरोधी नारे भी लगाये.

लोग मासूम के हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी तथा उसके परिजनो को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।सड़क जाम के कारण वहां वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सड़क जाम की सूचना पाकर मधुबन के पुलिस निरीक्षक शिवमुनी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस निरीक्षक द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी चौबीस घंटे के अंदर करने का आश्वासन दिये जाने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया।करीब छह घंटे तक सड़क जाम रहा.
police-give-shoulder-to-child
सड़क जाम की समाप्ति के बाद मासूम का शव सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए कब्रिस्तान ले जाया गया. शव को पुलिस निरीक्षक ने स्वंय कंधा भी दिया. इलाके के बुद्धिजीवी मधुबन कू पुलिस निरीक्षक द्वारा किये गये प्रयासों की सराहना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार को अपराधियों ने झोपड़ी की टाटी को काट कर मां की गोद में सो रहे सात माह के मासूम बेटे को अगवा कर लिया. शोर-शराबा सुन कर जबतक अगल-बगल के सब लोग जगते उससे पहले अपराधी बच्चे को लेकर फरार हो गये.

Loading...

घटना के थोड़ी देर बाद परिजनो ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. अगवा करने के कुछ ही देर बाद अपराधियों ने तेज धारदार हथियार से रेत कर मासूम की हत्या कर दिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]