Input your search keywords and press Enter.

किराना दुकान से लाखों की चोरी, आक्रोशित ग्रामीणों और दुकानदारों ने घेरा थाना

8416d26c-382c-42d9-a1d8-466bed401b74
8416d26c-382c-42d9-a1d8-466bed401b74

photo

अयूब रजा, छपरा: ठंढ शुरू होते ही चोर इसका फायदा उठाकर तरह तरह के घटना को अंजाम दे रहे है. मामला जिला के खैरा थाना क्षेत्र का बाजार स्थित माँ लक्ष्मी किराना दुकान का है जहां गत रात्रि चोरों ने दुकान का गेट तोड़ कर लाखो की सामान एवं नगदी चोरी कर ली. खास बात यह है की दुकान से महज सौ मीटर की दूरी पर यह दुकान स्थित है. इस मामले को लेकर सबसे ज्यादा ग्रामीण एवं दुकानदार खैरा थाना में कार्यरत एक चौकीदार धर्मेंद्र पर दोष लगा रहे थे.

इन लोगो का कहना था कि चोरी के दिन संध्या में यह चौकीदार दुकान के सामने दारू पी कर बवाल किया था. लोगों का कहना था कि हरदम दारू पी कर यह चौकीदार अपनी वर्दी का धौस दिखाते रहता है. ग्रामीणों एवं दुकानदारों के आक्रोश का मुख्य कारण यह है कि दुकान एवं थाने की दूरी महज सौ मीटर के आस पास है. उसके बाद भी यह घटना घटित ही गयी.

517c4259-6009-4cd7-a299-e6699eb3ebdf

photo

थाने का घेराव करते हुए ग्रामीणों एवं दुकानदारों ने थाना प्रभारी गौरी शंकर बैठा से कहा कि खैरा थाना क्षेत्र में अवैध दारू का धंधा फल फूल रहा है. इस पर ध्यान दिया जाए साथ ही बाज़ार की रात्रि सुरक्षा के लिए सैफ जवानों को लगाया जाए. इस चोरी की घटना के खिलाफ खैरा बाजार के दुकानदारों ने आधी दिन तक अपनी दुकानें बंद रखी.

Loading...

साथ ही लोगों अपनी सुरक्षा की मांग प्रशासन से की. इधर मां लक्ष्मी किराना दुकान खैरा के मालिक राजू ने थाने में लिखित आवेदन देकर बताया कि विगत रात्रि हम दुकान बंद कर घर चले गए, सुबह करीब 4 बजे कुछ लोगो ने सूचना दी कि आपके दुकान का फाटक टूटा है तब हम लोग आए तथा अपनी दुकान की जाँच किए तो पाए कि दुकान से करीब 20 हजार रु नकद जिसमे सिक्का एवं नोट शामिल है.

साथ ही 4 कार्टून काजू करीब 48 हजार रु, 8 हजार रु का तीन कार्टून किशमिश, 30 हजार रु का एक कार्टून अखरोट, 4 टीना सी पी ब्रांड सरसो तेल करीब 48 सौ रु, 10 टीना फार्च्यून ऑयल कीमत करीब 12 हजार रु तथा सबसे दुखद: बात यह है कि चोरो ने दुकान की खाता बही भी चुरा लिया जिसमे ग्राहकों के बकाया का रकम लिखा जाता है. बहुत से ग्राहक इस दुकान से बकाया सामान खरीदते है तथा महीने पर पेमेंट करते है, वह सारा रिकार्ड भी चोरो ने चुरा लिया.

आक्रोशित लोगो की भीड़ सुबह से ही दुकान पर जमा हो गयी थी. सूचना पा कर खैरा थाना प्रभारी गौरी शंकर बैठा घटनास्थल पर पहुँच कर दुकानदार राजू से घटना की जानकारी लिया. वही खैरा थानाध्यक्ष गौरी शंकर बैठा ने कहा की मामले की जांच किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
राष्ट्रपति का बेटा हो या भंगी की संतान, सबको शिक्षा एक समान- कृष्णनंदन यादव

समीक्षा बैठक में शराबबंदी को लेकेर सीएम नीतीश ने पुलिस आलाधिकारी को दिए कई निर्देश

रजनीकांत की राजनीति पर राम गोपाल वर्मा ने दिया बड़ा बयान


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.