Input your search keywords and press Enter.

वैलेंटाइन डे पर सनकी ससुर ने बहु को बुलाया और फिर…

rape victim

सहारनपुर में वेलेंटाइन डे के मौके पर ठरकी ससुर की नियत ख़राब हो गई और मौका देख उसने अपनी बहु के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दे दिया. हालांकि बहु ने ससुर के गंदे इरादों में कामयाब नहीं होने दिया. फिलहाल पीड़ित महिला के पति ने मामला दर्ज करा दिया है.

रिपोर्ट के अनुसार घटना देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव लखनौती गांव का है. पीड़ित महिला के मुताबिक मंगलवार की सुबह वह घर पर अकेली थी. इस दौरान ससुर ने उसे पांव दबवाने के लिए बहाने से बुला लिया. इसके बाद वह मुझसे अश्लील हरकतें करने लग गया. जब मैंने इसका विरोध किया तो वह लाठी डंडों में मुझे पिटाने लग गया.

Loading...

बहु ने ससुर पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसका ससुर काफी समय से उस पर गलत नजर रखता चला आ रहा है. उसे घर पर अकेला देख उसके साथ अश्लील हरकतें करता रहा है. उसने कई बार ससुर की हरकतों का विरोध किया, लेकिन बुजुर्ग ससुर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

जब महिला का पति आया तो घायल पत्नी की हालत देख हैरान रह गया. पति ने पूछने पर पत्नी से सारी घटना बताई. जिसके बाद पति ने बुधवार को कलयुगी पिता के खिलाफ थाने मेें तहरीर दे दी है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.