Input your search keywords and press Enter.

जितेंद्र यादव एनकाउंटर को लेकर सपा का बड़ा ऐलान

akhilesh yadav

file pic

जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव एनकाउंटर पर सपा नेताओं ने कमर कस ली है. सपा यूथ ब्रिगेड की महानगर इकाई ने सोमवार को भाजपा सरकार का पुलता फूंका. पार्टी नेताओं ने धमकी दी कि अगर इलाके में फर्जी एनकाउंटर बंद नहीं हुए और पीड़ित को न्याय नहीं मिला तो नोएडा बंद किया जाएगा.

नोएडा सपा यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष आश्रय गुप्ता गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस निरंकुश हो गई है और निर्दोषों का फर्जी एनकाउंटर कर रही है. उन्होंने कहा कि अब इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इससे पहले यूथ ब्रिगेड के सदस्यों ने सेक्टर-71 के चौराहे पर सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, अपराध के नाम पर निर्दोष लोगों के एनकाउंटर का सिलसिला चल पड़ा है. अब अगर फर्जी एन्काउन्टर बंद नहीं हुए और जितेंद्र यादव को गोली मारने वाले दरोगा पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे नोएडा बंद करेंगे.

Loading...

इस मामले में सपा मुख्या अखिलेश यादव ने भी हमला बोला है. सोमवार को इस मामले की गूंज राज्यसभा में भी सुनाई दी. मामले को लेकर सपा के सांसदों ने सदन में जमकर नारेबाजी की, जिसके चलते सदन को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया. सपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता राजकुमार भाटी का कहना है कि इस मामले में अगर एसएसपी के खिलाफ कार्रवई नहीं होगी तो पार्टी सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.