Input your search keywords and press Enter.

सत्ताधारी दल के दो नेता शराब पिते रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

sharab bandi
sharab bandi

डेमो फोटो

न्यूज़ डेस्क : नए उत्पाद नियमावली के तहत पूरे बिहार में शराबबंदी लागू है. जिसके बाद सूबे में शराब रखने से लेकर पीना और बेचना पूरी तरह से प्रतिबंधित है. यदि कोई भी व्यक्ति शराब के साथ या शराब पिते हुए पकड़ा जाता है है तो उसे कड़ी सजा दी जाती है. पर कड़े कानून बनाने के बाद भी बिहार में अवैध तरीके से शराब की बिक्री जारी है. आम लोग के साथ ही साथ नेता भी शराब पिने से बाज नहीं आ रहे हैं.

आज बिहार के समस्तीपुर जिले में लोजपा के दो नेता को पुलिस ने शराब पीते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. इस संबंध में बताया जा रहा है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की जिले के एक मिठाई दुकान में दो नेता शराब पी रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रंगे हाथ शराब पीते दोनों नेता को मौके से गिरफ्तार कर लिया. जिसमें लोजपा के रोसड़ा नगर अध्यक्ष सुचित कुमार मिश्र एवं एक वार्ड पार्षद के पति सुरेश झा शामिल है.

Loading...

ये दोनों नेता रोसड़ा थाना के बड़ी दुर्गा स्थान स्थित आर बी स्वीट्स दुकान में बैठ कर शराब पी रहे थे. पुलिस ने गिरफ्तार नेता के पास से एक खाली और एक सीलबंद शराब की बोतल बरामद की है. गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है. वहीं, जिस मिठाई दुकान में बैठ कर दोनों नेता शराब पी रहे थे उसके दुकानदार के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:
जदयू कार्यालय में उल्टा झंडा फहराने पर तेजस्वी का तंज, कहा पलटीमार नीतीश ने…

भोजपुरी का मजाक उड़ाने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा के खिलाफ होगा एफआईआर

सीएम नीतीश की विकास समीक्षा यात्रा के जवाब में अब तेजस्वी यादव भी करेंगे…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.