Input your search keywords and press Enter.

भभुआ सीट पर कांग्रेस ने घोषित किया अपना उम्मीदवार, पार्टी के इस गुट ने मारी बाजी….

kaukab kadree pc

kaukab kadree pc


हितेश कुमार,पटना: राज्य में हो रहे उप चुनाव को लेकर दोनों गठबंधन ने अपने-अपने उम्मीदवार खड़े कर दिए हैं. राजद-कांग्रेस गठबंधन में कांग्रेस के हिस्से भभुआ सीट हाथ लगी है जहाँ से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. कांग्रेस के तरफ से शम्भु सिंह पटेल उम्मीदवार होंगे जिनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रिंकी पांडेय से होगा.

आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने नाम की घोषणा की है. इस मौके पर वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे. इस मौके पर कादरी ने कहा कि एआईसीसी के निर्देश पर भभुआ सीट के लिए उम्मीदवार तय किया गया है. उन्होंने अपने उम्मीदवार के बारे में बताया कि ज़मीन से जुड़े हुए नेता है पटेल तेन दशक से पार्टी को अपनी सेवा दी है. यकीन है कि हम ज़रूर जीतेंगे. कादरी ने कहा कि सीट बंटवारे में राजद का पूर्ण सहयोग रहा है. खासकर तेजस्वी यादव ने हमें पूर्ण सहयोग दिया है हमसब एकजुट होकर सभी तीनों सीट पर लड़ेंगे और जीत कर परचम लहरायेंगे.

Loading...


गौरतलब है कि आज भारयीय जनता पार्टी ने भी इस सीट से अपनी उम्मीदार के नाम की घोषणा कर दी है. कांग्रेस उम्मीदवार शम्भु सिंह पटेल पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह के करीबियों में शुमार हैं. सदानंद सिंह ने कहा कि शंभू पटेल की अपने इलाके में पकड़ है और वो महागठबंध की तरफ से जरूर जीत दर्ज कराएंगे. उम्मीदवार के नाम पर सहमति के लिए कौकब कादरी दिल्ली भी गए थे और आलाकमान से मिलकर इसपर चर्चा की थी.


kadree letter

इससे पहले मीरा कुमार के तरफ से उम्मीदवार को लेकर एक नाम सामने आ रहा था लेकिन बाजी सदानंद सिंह गुट ने मार ली है. विदित हो कि महागठबंधन टूटने के बाद बिहार कांग्रेस अंदरूनी कलह से जूझ रही है और कई मौके पर सदानंद सिंह की नाराजगी साफ देखी गई है जिसको ध्यान में रखकर आलाकमान ने सदानंद गुट को तरजीह देते हुए उम्मीदवार पर मुहर लगाईं है.


यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: अररिया भभुआ सीट से बीजेपी ने घोषित किया अपना उम्मीदवार….

मैट्रिक परीक्षा में बोर्ड के फरमान पर बवाल जूता-मोजा क्‍या कपड़ा भी उतरवा लीजिए, गंजी-बंडी-बुर्का…..

बाप रे इतना बड़ा बयान शत्रु का पीएम मोदी पर, हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन बड़ा चौकीदार सो गया..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.