Input your search keywords and press Enter.

मृत्यु दान मांग रहे हैं लालू, मगर उन्हें उन्हें मौत भी नसीब नहीं हो रही-संजय सिंह

lalu yadav sanjay singh

file photo


न्यूज़ डेस्क: देवघर सरकारी खजाने से 90 लाख रुपये की अवैध निकासी के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर आज सीबीआई की विशेष अदालत सजा का ऐलान कर सकती है. लालू यादव पर सुनवाई कल ही पुरी हो चुकी है ऐसे में लालू प्रसाद यादव पर जनता दल यूनाईटेड आक्रमक हो गए हैं.

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के ऊपर जनता दल यूनाईटेड ने हमला करना शुरू कर दिया है. जदयू के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि लालू की हालत ऐसी हो गई है कि वह जाटमृत्यु दान मांग रहे हैं लेकिन मौत भी नसीब नहीं हो रही है. लालू यादव पर हमला करते हुए रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के आरोपों का जिक्र भी किया है साथ ही कहा है कि जब लालू परिवार एक दिन में कई लोगों से जमीन लिखवा लेते थे उस समय कुछ घंटों का भी समय नहीं देते थे लेकिन सीबीआई जल्दी में नहीं है उन्हें सजा सुनाने में उन्हें मोहलत दे रही है. संजय सिंह का कहना है कि लालू यादव चाहते हैं कि कोर्ट जल्द से जल्द सजा सुना दे लेकिन कोर्ट का अपना प्रक्रिया होता है समय और नियमानुसार ही फैसला सुनायेगी.

Loading...

sanjay

file photo


लालू यादव पर संजय सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि लालू यादव जी बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं अब उन्हें जेल में अपना पाप यादा आ रहा होगा. जिसके लिए लालू यादव ने पाप किया वो बाहर मौज कर रहे हैं. संजय सिंह का सीधा हमला लालू परिवार पर था. राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें पहले यह आरक्षण की पॉलिसी राजद में लागू करनी चाहिए. तिवारी जी लालू प्रसाद को अध्यक्ष के पद से इस्तीफा लेकर किसी महादलित नेता को पार्टी का अध्यक्ष बना देना चाहिए. यहीं नहीं उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के जगह किसी दलित या महादलित नेता को नेता प्रतिपक्ष बना देना चाहिए. गौरतलब है कि शिवानंद तिवारी ने हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में आरक्षण की बात कही थी.


यह भी पढ़ें:
भड़के राजद नेता ने कहा जदयू भगौड़े लोगों का गिरोह है

नरेंद्र मोदी व सचिन तेंदुलकर के बाद यह बिहारी सांसद हैं सबसे ज्यादा चर्चित….

राजद ने किया खुलासा बीजेपी चाहती है जज साहब गुस्से में आकर लालू प्रसाद को…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.