Input your search keywords and press Enter.

तेजप्रताप के धमकी पर संजय सिंह ने दिया खुलेआम चुनौती, है हिम्मत तो….


न्यूज़ डेस्क: राजदसुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा डिप्टी सीएम सुशील कुमार के ऊपर धमकी भरे बयान के बाद बिहार की सियासत में उबाल आ गया है. अब तेजप्रताप यादव के धमकी भरे बयान पर सत्तापक्ष के नेताओं में काफी आक्रोश पैदा हो गया है जनता दल यूनाईटेड के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजप्रताप यादव को चुनौती दी है.

संजय सिंह ने तेजप्रताप यादव को चुनौती देते हुए कहा कि, है हिम्मत तो घुसकर दिखाओ. संजय सिंह ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस तरह का बयान बिल्कुल ही अशोभनीय है. प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में सुशासन का राज है नीतीश कुमार का राज है. कोई अपराधी नहीं बच पाया है चाहे कितना बड़ा हो तेजप्रताप यादव को करारा जवाब देते हुए काहा कि तुम में खून है दुसरे में पानी है क्या है हिम्मत तो घुसकर दिखाओ.

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमों लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमे वे सुशील मोदी को धमकी देते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में तेजप्रताप यादव कह रहे हैं कि हम चुप बैठने वाले नहीं हैं. हमारी लड़ाई अभी जारी है. हम डरते नहीं हैं, सुशील मोदी के घर में घुसकर मारेंगे. उनके बेटे की शादी में चले गए, तो तोड़फोड़ करेंगे और सारा पोल खोल कर रख देंगे.

Loading...

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने तेजप्रताप यादव के बयान पर जोरदार और गंभीर तरीके से जवाब दिया है. उन्होंने लालू से पूछ लिया क्या ऐसी धमकी उचित है. यह किस तरह का संस्कार है? उन्होंने कहा कि यह सुनकर मुझे हैरानी हुई कि मेरे घर में होने वाले आयोजन को तेजप्रताप खराब कर देंगे और घर में घुसकर हंगामा करेंगे.

जिसे बड़ों का सम्मान करना तक नहीं आता, उन्हें लालू प्रसाद यादव भविष्य का नेतृत्वकर्ता बनाने का दावा करते है. तेजप्रताप यादव का बयान लालू के काल का याद दिलाता है. डिप्टी सीएम ने कहा कि ये याद दिलाता है कि लालू जब बिहार के सीएम थे तब कैसे अपराधियों का उत्साह चरम पर था और लोग भय के साये में जीने को विवश थे. तेजप्रताप फिर उसी संस्कृति को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं. वे भय का माहौल बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी में शरीक हुआ, उन्हें आशीर्वाद दिया. राजनीति और पारिवारिक समारोहों का आयोजन, दोनों दो चीज है लेकिन लालू के बेटे मेरे बेटे की शादी में हंगामा की धमकी दे रहे हैं. लालू बताएं क्या ऐसी धमकी उचित है?

यह भी पढ़ें:
बिग ब्रेकिंग: शरद गुट को चुनाव आयोग के बाद हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

तेज प्रताप यादव की धमकी पर सुशील मोदी ने दिया करारा जवाब…

बिहार में बढ़ी ठंड, पारा गिरकर 10.5 डिग्री पहुंचा, जानिए क्या कहता है मौसम विभाग

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.