Input your search keywords and press Enter.

RJD से मिले JDU के सूर, BJP के इस बड़े नेता पर बोला हमला

sanjay_singh

sanjay_singh


जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नकारात्मक बयान, नकारात्मक सोच और नकारात्मक राजनीति के पर्याय बन चुके है. बिहार की जनता को नीतीश कुमार पर भरोसा था. उन्होंने राज्य की जनता से समय पर बिजली पहुंचाने का वादा किया था तो उसे पूरा भी किया. लेकिन सुशील मोदी यह बातं कि 30 महीने से ज्यार का वक्त हो गया है बिजली को लेकर कौन सी नयी परियोजना को केंद्र के तरफ से लेकर बिहार भेजा गया.

संजय​ सिंह ने कहा कि बिहार ने बिजली के क्षेत्र में क्रांतिकारी सफलता पायी है और आने वाले समय में पूरा बिहार जगमगायेगा. सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नाीतीश कुमार ने पहले दिन से ही बिजली के क्षेत्रा में कैसे सुधार हो इस पर काम करना शुरू कर दिया है.
Loading...

गौरतलब है कि इससे पहले उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि सुशील मोदी दुनिया के सबसे नकारात्मक व्यक्ति है. बिना तकनीकी पहलुओं को समझे, खबरों में बने रहने के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते है. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री व केंद्रीय मंत्री जब बिहार आकर मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के विकास कार्यों की राजनीति से इतर दिल खोलकर प्रशंसा करते है तो सुशील मोदी जैसे नकारात्मक प्रवर्ति के लोगों को मुँह छुपाने के लिए जगह नहीं मिलती और वो सबसे असहज महसूस करते है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.