Input your search keywords and press Enter.

अवैध निर्माण के प्रति गंभीर हो रहे सशक्त स्थाई समिति के सदस्य

sashakt sthaayee samiti

niham-chetra

गया आनंद राज प्रिंस गया नगर निगम के सशक्त स्थाई समिति की बैठक सोमवार को निगम के सभागार में डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ़ मोहन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक का संचालन नगर आयुक्त विजय कुमार ने किया बैठक के दौरान स्थाई समिति के सदस्यों ने निगम की भूमि पर हो रहे अवैध निर्माणों पर अविलम्ब रोक लगाने की मांग की. सदस्यों की शिकायत थी कि निगम की भूमि पर अवैध तरीके से निर्माण किये जाने के कारण निगम को काफी राजस्व की क्षति उठानी पड़ रही है.

Loading...

बैठक के दौरान इसे रोकने के लिए एक तदर्थ समिति के गठन का प्रस्ताव पारित किया गया. इस दौरान सदस्यों ने आसन्न दीपावली एवं छठ पर्व को देखते हुए निगम क्षेत्र में स्थित विभिन्न घाटों, सरोवरों और कुंडों के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों की साफ-सफाई की भी मांग की. सदस्यों का कहना था कि छठ का पर्व लोक आस्था से जुड़ा हुआ है. ऐसे में छठ पर्व के दौरान सड़कों व अन्य स्थानों की समुचित साफ़-सफाई नहीं होने से लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचती है.

बैठक में इसके अलावा निगम की राशि से क्षेत्र में प्रकाश व पेयजल की समुचित व्यवस्था के अतिरिक्त सड़कों के निर्माण पर भी चर्चा की गई. बैठक में निगम के सशक्त स्थाई समिति के सदस्य स्वर्णलता वर्मा, उषा देवी, संतोष कुमार उर्फ़ संतोष सिंह, चुन्नू खान, अबरार अहमद उर्फ़ भोला मियां, विनोद यादव, मनोज कुमार के अलावा निगम के विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मी उपस्थित थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.