Input your search keywords and press Enter.

राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने कहा अगली बार पीएम मोदी ही बनेंगे, दस साल मैं भी रहूंगा राज्यपाल

Satyapal-Malik modi

Satyapal-Malik modi


न्यूज़ डेस्क: देश की राजनीति भी अजब है जब कोई भी पार्टी सत्ता में आती है तो अपने पसंद के मुताबिक संवैधानिक पदों पर नियुक्तियां करनी शुरू कर देती है. राज्यपाल एक संवैधानिक पद होता है जिसपर केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के द्वारा कहीं न कहीं अपने ही पार्टी के लोगों को अलग-अलग राज्यों में गवर्नर बनाकर भेजा जाता है.

चाहे कांग्रेस पार्टी हो या भारतीय जनता पार्टी केंद्र की सत्ता में आते ही अपने लोगों को इस पद पर पहले से आसीन लोगों को हटाकर राज्यपाल बनाती आई है. लेकिन जो राज्यपाल बनते हैं उनका उस पार्टी के प्रति मोह शायद छूट नहीं पाता है. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जब बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का भी भाजपा के प्रति मोह साफ झलक गया. अपने पूर्वजों के गांव खरावड़ में पहुंचे राज्यपाल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘नरेंद्र मोदी अगले 10 साल के लिए प्रधानमंत्री रहेंगे और मैं भी दस साल के लिए राज्यपाल रहूंगा.’

Loading...

सत्यपाल मलिक ने कहा कि यहां आने का उनका कोई राजनैतिक कारण नहीं है. बिहार का राजभवन आप सभी के लिए खुला है और वे वहां आने वाले का सम्मान करेंगे. उन्होंने कहा, ‘अभी वे 5 साल के लिए राज्यपाल बने हैं. लेकिन जिस तरह से नरेंद्र मोदी चल रहे हैं, वे अगले दस साल के लिए प्रधानमंत्री बनेंगे और मैं भी 10 साल के लिए ही राज्यपाल रहूंगा.’ गौरतलब है कि 71 साल के सत्यपाल मलिक बिहार के 38वें राज्यपाल हैं. पूर्व राज्यपाल मलिक भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष हैं. सत्यपाल मलिक दो बार राज्यसभा सांसद और एक बार लोकसभा सांसद (1989 से 1990) रहे हैं. साथ ही कई अहम संसदीय समितियों के सदस्य और अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.


यह भी पढ़ें:
इंटर परीक्षा के लिए बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने कसी कमर, निगरानी लिए whatsapp ग्रुप भी रहेगा सक्रिय….

गरीब सम्मान रैली में मांझी ने किसानों की समस्या को लेकर कहा…

पूर्व मंत्री के पुत्र का हुआ निधन, छाई शोक की लहर…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.