Input your search keywords and press Enter.

संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी पहुँचे नौगछिया, कही ये बातें …….

.

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी का स्वागत करते कार्यकर्ता

संजीव मिश्रा {भागलपुर}- बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव देर शाम भागलपुर जिला के नौगछिया पहुँचे. अपने कटिहार दौरे के क्रम में. राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने दुरभाष पर जानकारी देते हुए कहा कि आज नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव का ‘‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’’ पर पटना से सड़क मार्ग से कटिहार जाने के क्रम में रास्ते में नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर, बिहपुर, खरीक, नवगछिया,मकंदपुर आदि जगहों पर राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत किया गया.नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन व्यक्त किया और लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में डब्बल इंजन की सरकार जो चोर दरवाजे से घुसी हुई सरकार है .लालू जी को एक सोची समझी साजिश के तहत फांसा कर जेल भेजने का काम किया है. वैसी सरकार को मुंहतोड़ जबाब देने की जरूरत है . वैसी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है.

Loading...

आज पूरे प्रदेश में हत्या,लूट,गैंग रेप,अपहरण खुलेआम हो रही है लेकिन यह सरकार मौन धारण किये हुए है.सृजन घोटाला,शौचालय घोटाला जैसे दर्जनों घोटाला से बचने के लिए नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर भाजपा के साथ सरकार बनाने का काम किया है. आज प्रदेश में विकास कार्य ठप पड़े है. नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है.

आज प्रदेश में हर वर्ग के लोग डरे और सहमे हुए है.दलितों पर लगातार अत्याचार बढ़ रहा है.सरकार को प्रदेश की जनता का कोई चिंता नही है.युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि तेजस्वी जी के संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जनसमर्थन से भाजपा-जदयू में बैचैनी है इस लिए भाजपा-जदयू के नेता बौखलाहट में तेजस्वी जी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है.

तेजस्वी जी की संविधान बचाओं न्याय यात्रा में शामिल हुए युवा राजद के मीडया प्रभारी ने यह जानकारी दी, इस मौके पर प्रकोष्ट के जिला अध्यक्ष संजय मंडल,युवा राजद के जिला अध्यक्ष मो.चाँद, गोपालपुर के सांसद प्रतिनिधि धर्मेन्द्र यादव,प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद चौबे,नंदू यादव,मनोज यादव,संजय यादव,मुखिया प्रदीप यादव,सिकन्दर दास,आशोक यादव,मो गजनवी,आदि सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल थे. इनका काफिला करीब 8 बजे रात्रि नौगछिया से कटिहार जिले के लिए रवाना हो गया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.