Input your search keywords and press Enter.

बड़ी ख़बर: यहां लोग खुलेआम निकाल रहे हैं डीजल के पैसे, अबतक निकाल चुके हैं 2 करोड़

diesel

diesel


न्यूज़ डेस्क: बरौनी- सहरसा व मुजफ्फरपुर के आईओसी डिपो से रेलवे डिपो के लिए चला लगभग 3 लाख लीटर से ज्यादा का डीजल घपला का मामला सामने आया है. अबता रेलवे से 2 करोड़ रुपये के आसपास की फर्जी निकासी कर ली गई है. केवल समस्तीपुर मंडल के सहरसा रेल डिपो के लिए चला 13 टैंकर डीजल (2.60 लाख लीटर) के बदले करीब डेढ़ करोड़ रुपये की फर्जी निकासी हुई है.

डीजल बिना लोड किए हीं मुजफ्फरपुर रेल डिपो से लाखों रुपये की निकासी का मामला सामने आया है. जबसे सहरसा का यह मामला प्रकाश में आया है उसके बाद मुजफ्फरपुर में मंगलवार को रेलवे के तेल डिपो की जांच हुई. जांच करने के बाद आईओसी के ऑफिसरों के तरफ से बड़ी अनियमितता की बात कही गई है. मुजफ्फरपुर में अब जांच के पश्चात डिपो में घपले का खुलासा हो पायेगा.
Loading...

मिली ख़बर मुताबित, इस महीने के शुरुआत में बरौनी आईओसी द्वारा 13 टैंकर डीजल सहरसा रेलवे तेल डिपो के लिए भेजा गया था. लेकिन, उसको वहां पर अनलोड ही नहीं किया गया. जबकि, इससे संबंधित डीलर ने पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) के हाजीपुर स्थित एफएमसीओ से 13 टैंकर डीजल के बदले डेढ़ करोड़ से ज्यादा की निकासी की थी. जब जांच की गई तो पता चला कि निकासी के लिए जमा रसीद में सहरसा के लोको फोरमैन के साथ बाकि के ऑफिसरों का साइन फर्जी है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.