Input your search keywords and press Enter.

बिहार बोर्ड की इस गलती देख कर रह जाएंगे दंग Female को बना डाला….

BSEB

BSEB


न्यूज़ डेस्क:
बिहार बोर्ड की लापरवाही की यह है खबर जान कर आप दंग रह जायेंगे. 6 फरवरी को होने वाले बिहार इंटर का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है पर एडमिट कार्ड में गलतियों की भरमार है. अभियार्थी के एक एडमिट कार्ड में Female को Male बना डाला है. परीक्षा होने से पहले सैकड़ो वादा के बावजूद भी बिहार बोर्ड की लापरवाही फिर से उजागर होने लगी है.

आपको बता दें बिहार बोर्ड की इस लापरवाही कि वजह से रामलखन सिंह यादव कॉलेज के लगभग 50 से ज्यादा अभियार्थी बोर्ड से लेकर कॉलेज का चक्कर लगा रहे हैं. अभियार्थी के एडमिट कार्ड में किसी के नाम में, तो फीमेल की जगह मेल, तो किसी के विषय या किसी के पिता के नाम में गलतियों की भरमार है.

bihar board

News 18


इन लापरवाही की हद तो तब हुई जब एक अभियार्थी के एडमिट कार्ड में छात्रों को फीमेल लिख दिया गया है और फीमेल को मेल लिखा गया है. ईटीवी के खबर के मुताबिक छात्रा “मुन्नी कुमारी” ने बताया कि मुझे फीमेल की जगह मेल कर दिया गया है एडमिट कार्ड में और साथ ही साथ मेरे पिता के नाम में विनेश्वर पासवान की जगह बिंदेश्वर पासवान कर दिया गया है. अब अभियार्थी परीक्षा की तैयारी छोड़ एडमिट कार्ड इन गलतियों दूर कराने में कॉलेज और बोर्ड चक्कर कट रहे हैं.

Loading...

यह भी पढ़ें:
बड़े स्कूलों में चाहते है अपने बच्चों का दाखिला तो पेरेन्ट्स रट लें यह जवाब..

इंटर वार्षिक परीक्षा 2018 का एडमिट कार्ड यहाँ से डाउनलोड करें…

राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बुडको और आवास बोर्ड में दिलाया गया शपथ….

बिहार दरोगा परीक्षा महत्वपूर्ण सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.