Input your search keywords and press Enter.

शिक्षा का अधिकार विषय पर आयोजित सेमिनार सह कार्यशाला में ‘एसडीओ’ डीएसपी हुए शामिल

WhatsApp Image 2017-08-03 at 7.32.19 PM

WhatsApp Image 2017-08-03 at 7.32.19 PM

कुणाल गुप्ता, समस्तीपुर: दलसिंहसराय प्रखंड के रामपुर जलालपुर पंचायत स्थित प्राथमिक शिक्षक शिक्षण महाविद्यालय के सभागार में वी.एस.ओ और क्यूस्टएलाईन के तत्वावधान में सामुदायिक कार्यवाही दिवस कार्यक्रम के तहत शिक्षा का अधिकार विषय पर सेमिनार सह कार्यशाला का आयोजन किया गया.

चंद मुसाफिर की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम का उदघाटन दीप प्रज्वलित कर किया गया. इस अवसर पर अपने उदघाटन संबोधन में एसडीओ विष्णुदेव मंडल ने कहा कि शिक्षा विकास की धुरी है. जिसका एक पहिया सरकार है तो दूसरी पहिया बच्चों के अभिभावक हैं और ऐसी संस्थाएं है जो शिक्षा को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा तत्पर रहते है. खासकर दलसिंहसराय के रामपुरजलालपुर गांव में आयी विदेशी नागरिक जो हमारे समाज में शिक्षा को लेकर कार्यक्रम आयोजित कर रहे है. मैं अनुमंडल प्रशासन और समाज की ओर से इनका स्वागत करता हूं.

WhatsApp Image 2017-08-03 at 7.33.17 PM

Loading...

इनके साथ शिक्षा के विकास को लेकर सभी लोगो से सहयोग की अपेक्षा करता हूँ. आज गुरुवार को इस कार्यक्रम में आये प्रखंड के विभिन्न विद्यालय के छात्रों को भी मैं धन्यवाद देता हूं जो इस तरह के कार्यक्रम में भाग लेकर अपना तथा अपने समाज को शिक्षित कर रहे है. इस दौरान डीएसपी संतोष कुमार ने कई बार भारत माता की जय की जयकार लगवाते हुए कार्यशाला के मुख्य उद्देश्य पर प्रकाश डाला.

WhatsApp Image 2017-08-03 at 7.31.44 PM

मौके पर प्रखंड प्रमुख कन्हैया चौधरी थाना अध्यक्ष नरेश पासवान, मुखिया सुमित भूषण चौधरी, शिक्षक शिक्षण महाविद्यालय के प्राचार्य शलैंद्र चौधरी, साहित्यकार सह कवि अनिल सिंह, विदेशी नागरिक लंदन के मैगेन, मेनचेश्टर लंदन के शॉन, उड़ीसा के इषा, केरला के संदीप आनंदशाला के जिला समन्वयक प्रभात कुमार, अमित कुमार, जीतेश कुमार, सुनिता कुमारी, संजीत कुमार चौधरी के अलावे कन्या मध्यम विद्यालय और मध्य विद्यालय रामपुर जलालपुर के प्रधानाचार्य, शिक्षक और विद्यालय के सैकड़ों छात्र छात्राएं ने कार्यशाला में हिस्सा लिया और नई नई बाते सीखे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.