Input your search keywords and press Enter.

शहाबुद्दीन को समझ आ गया कानून, जो कहा सुन आपको भी होगी ख़ुशी

shahabuddin

shahabuddin


न्यूज़ डेस्क: मोहम्मद शहाबुद्दीन ने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट उनकी जमानत को ख़ारिज कर देगा तो वो फिर से जेल जाने को तैयार हैं. उन्होंने यह बातें एक न्युज एजेंसी से बात-चित के दौरान कही है. शहाबुद्दीन ने अपने आप को कानून और न्यायपालिका का आदर करने वाला व्यक्ति कहा है. मालूम हो कि राज्य सरकार व पीड़ित चंदा बाबू ने बाहुबली शहाबुद्दीन का जमानद रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का सहारा लिया. सीवान प्रशासन द्वारा भी राज्य सरकार को भेजी गई अपनी रिपोर्ट में वर्णन किया है कि मो. शहाबुद्दीन के जेल से सिवान आने के बाद से जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पूछे जाने पर शहाबुद्दीन ने जवाब दिया कि, ‘ये मामला अदालत का है. मुझे रिहा अदालत ने हीं किया है. अगर अदालत चाहती है की मै फिर से जेल जाऊं तो उसके लिए मैं तैयार हूं. मेरे लिए ये कोई मुद्दा नहीं है. आखिर क्यों नहीं मैं जेल जाऊंगा. मैं देश का ऐसा इंसान हूं जो कानून का पालन एवं सम्मान करता है. जब बाहुबली शहाबुद्दीन से सवाल हुआ कि क्या उनकी वजह से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बीच तनाव हुआ है? तो उनका जवाब था कि ‘मेरे कारण बिहार के दो नेताओं में किसी तरह का तनाव नही है और ऐसा महसूस करने की भी कोई जरुरत नहीं है.
Loading...

ऐसा सिर्फ मीडिया के दिखाने से है. दोनों नेताओं में खिचांव की कोई संभावना भी नहीं है.’लालू यादव के पुत्र व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की अपराधी मो. कैफ और जावेद मियां के साथ तस्वीर विवाद पर शहाबुद्दीन ने कहा कि, ‘उनकी फ़ोटो तो पत्रकार राजदेव रंजन व सीवान के डीएम के साथ भी हैं. इसका मतलब क्या है कि सभी का संबंध शार्पशूटर से है?’ शहाबुद्दीन ने एक बार फिर से वही कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद उनके इकलौते नेता हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.