Input your search keywords and press Enter.

शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता की हत्या मामले में अारोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

minhaj khan
minhaj khan

फोटो: सम्पूर्ण क्रांति डॉट कॉम

बिहार में सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता मिनहाज खान की हत्‍या के आरोपित कुख्‍यात राजा खान को आज भीड़ ने पीट-पीट का मार डाला. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कुख्यात राजा खान को कल रात से ही एक गांव में घेर हुई थी.. इसी बीच भीड़ ने राजद नेता मिनहाज की हत्या के मुख्य आरोपित कुख्यात राजा खान को पकड़ लिया. जिसके बाद भीड़ ने पहले तो उसे पीट-पीट कर मार डाला, फिर सीने में उसी के हथियार से गोली दाग दी.

राजद नेता मिनहाज सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का करीबी बताया जाता है. सीवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी राजद नेता मिनहाज की हत्या गत 29 जुलाई को कर दी गयी थी. राजा के अलावा इस मामले में सभी आरोपित जेल में हैं. शनिवार देर शाम कुछ ग्रामीणों ने उसे एक साथी के साथ बाइक पर देखा तो पकड़ना चाहा, लेकिन वह फायरिंग करते हुए बसांव स्थित एक तालाब में कूद गया. पुलिस उस तालाब को आधी रात तक घेरे रही. इसके बाद उसकी बाइक लेकर थाने चली आयी.

Loading...

इस बीच राजा खान रात में ही किसी तरह से खवासपुर के एक घर में जाकर छिप गया. जानकारी मिलते ही पुलिस ने रविवार की सुबह घर को घेर लिया. वहां काफी संख्या में ग्रामीण भी एकत्रित हो गये थे. पुलिस द्वारा बार-बार उसे समर्पण करने की चेतावनी दी जा रही थी, लेकिन वह रुक-रुक कर अंदर से फायरिंग करता रहा. इस बीच गोली एक ग्रामीण को लग गयी. इसके बाद तो ग्रामीण भड़क उठे और घर का दरवाजा तोड़कर एक साथ दर्जनों लोग घुस गये. भीड़ ने राजा खान को पकड़कर लाठी-डंडे से जमकर पीटा तथा उसके ही हथियार को छीनकर उसे गोली मार दी. राजा खान राजद नेता मिन्‍हाज की हत्या का मुख्य आरोपित था. इसके अलावा भी उस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामले दर्ज हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.