Input your search keywords and press Enter.

अररिया लोकसभा उपचुनाव को लेकर शाहनवाज हुसैन ने खोला पत्ता

फाइल फोटो


संजीव मिश्रा. भागलपुर. लोकसभा उपचुनाव को लेकर टिकट को लेकर कयासों का दौर तेज गया है. यहां से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन के नामों को लेकर चर्चा चलने से भागलपुर के स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं की बेचैनी बढ़ काफी बढ़ गई है. कार्यकर्ताओं में अजित सिंह ने शाहनवाज हुसैन से बात किया तो उन्होंने इन अटकलों को सीधे तौर पर खारिज कर दिया.

Loading...

शहनवाज ने आज कहा कि वे भागलपुर की सेवा करते आ रहे हैं और करता रहूंगा. कभी यहां से उनका पीछा नहीं छूटेगा. जहां तक अररिया लोकसभा के उपचुनाव की बात है, तो जल्द ही केंद्रीय चुनाव समिति इस पर फैसला लेगी. वे भागलपुर के लिये तैयार थे, हैं और रहेंगे, बाकी आलाकमान पर छोड़ दिया है. उन्होंने बताया कि चुनाव समिति का सदस्य होने के नाते वे इतना जरूर कह सकते हैं कि कई अच्छे नेता हैं, जो लाइन में हैं. जिन्हें टिकट देने पर विचार चल रहा है.

जल्द ही उम्मीदवार के नाम की घोषण हो जाएगी. एनडीए दो विधानसभा और एक लोकसभा के उपचुनाव पर जीत हासिल करेगी. एनडीए एकजुट है और प्रदेश नेतृत्व से भी टिकट के मसले पर बात हो गई है.चुनाव को लेकर कई बार इस तरह की अटकलें लगती रही हैं.जब वे भागलपुर से सांसद थे तबभी कुछ लोगों ने यह कहा था कि उन्हें अररिया व किशनगंज से चुनाव लड़ने जाना चाहिए.उस वक्त भी उन्होंने दूसरी जगह नहीं जाने की बात कही थी. ये तो समय की बात है .अब कुछ ही दिन बच गए हैं देखना दिलचस्प होगा कि किसको टिकट मिलता है .


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.