Input your search keywords and press Enter.

कलयुगी बेटे की बेशर्मी ने की सारी हदे पार, मारपीट कर माँ को घर से निकाला

sss
sss

photo

कुणाल गुप्ता, दलसिंहसराय: एक बेटे ने अपनी सारी हदें पार कर अपनी मा को मारपीट कर घायल कर दिया. मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के डीह बसढिया वार्ड संख्यां 2 की है. बसढिया निवासी कुशेश्वर सिंह पिता स्व.रामलोनिन सिंह (62)अपनी पत्नी मौला देवी (60) के साथ घर पर अपने छोटे बेटे देव नारायण सिंह के साथ घर पर रहतीं है.

पीड़ित मौला देवी ने बताया कि 10 वर्षों से उनकें मंझले बेटे तेज नारायण सिंह अपनी पत्नी को मरता पीटता था. इस मामले पर पंचायत ने कई बार बेटे को समझाया लेकिन वे नहीं माना. बेटा होने के नाते मां कभी थाना पर नहीं गई की समाज के लोग क्या सोचेगें की अपने बेटे पर ही केस करती है.

Loading...
1d9f253-5960-4ff1-ae8f-ea9161a731ab

photo

लेकिन रविवार की सुबह उसका बेटा उन्हें अपने घर से निकाल दिया और रजाई खटिया में आग लगा दिया रजाई में रखी 25 हजार रुपये भी उसने ले लिया. जब बोली तो मुझे डंडा से मारने लगा और बोला यहां से चली जाओ नहीं तो जान से मार देगे.

साथ ही पीड़ित ने कहा कि अपने पति और छोटा बेटे को किसी तरह बचा कर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती करवाया. वही मामले में उनकें पति कुशेश्वर सिंह का कहना है की मेरा बड़ा बेटा किसी बीमारी के कारण मर गया. हम दोनों बेटों में बटवारा भी कर दिये. मेरे हिस्से का जमीन भी वह हड़प लिया और अब हम बुढापा में कहाँ जाये ?

यह भी पढ़ें:
एक्शन में पप्पू यादव, अचानक पहुंचे PMCH

ऑनलाइन शॉपिंग में एन बेहूदा सामानों को कौन खरीदता होगा भला

सृजन घोटाले में सीबीआई ने सबौर स्थित केम्प कार्यालय में तीन लोगों से की पूछताछ


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.