Input your search keywords and press Enter.

लालू से मुलाकात भी लगता है हो गया फेल, उपचुनाव से गायब शरद यादव का बड़ा बयान

sharad yadav

sharad yadav

जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव उपचुनाव से गायब है. शरद यादव ने लालू प्रसाद यादव से जेल में मुलाकात की थी लेकिन लगता है कुछ बात नहीं बनी. बिहार के चुनावों का केंद्र रहने वाले शरद यादव पुरे चुनावी सीन से बाहर नजर आ रहे है. उन्होंने आज केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में एक अघोषित आपातकाल की स्थिति है और सभी लोकतांत्रिक संस्थाएं खतरे में हैं. उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि संविधान को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है.

मीडिया से बात करते हुए शरद यादव ने कहा , ‘देश मुश्किल समय से गुजर रहा है. देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है. इस आपातकाल और चार दशक पहले लगे आपातकाल के बीच एकमात्र अंतर यह है कि वह प्रत्यक्ष था और तब हमने संघर्ष किया था.’

Loading...

उन्होंने आरोप लगाया कि देश में अल्पसंख्यकों पर कई आधारों पर हमले हो रहे हैं. उन्होंने भाजपा की नीतियों को घातक बताया और कहा कि यह लोगों का जीवन मुश्किल बना दिया है. उन्होंने कहा कि लव जिहाद के नाम पर समुदायों के बीच विभाजन पैदा किया जा रहा जबकि गाय के नाम पर लोगों की हत्या की जा रही. उन्होंने कहा यह समाज के लिए खतरनाक है. यादव ने कहा कि उन लोगों (भाजपा) ने विदेशों में जमा काला धन वापस लाने का वादा किया था. लोगों को वादा किया गया कि उनके बैंक खातों में 15 लाख रूपये आएंगे.

राहुल गांधी के नेतृत्व की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल गांधी एक सक्षम नेता हैं जो किसी भी महागठबंधन का नेतृत्व कर सकते हैं, जिसका भविष्य में गठन होगा. बिहार की राजनीति पर कहा कि उन्होंने (मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत धड़ा ने) भाजपा से हाथ मिला कर 11 करोड़ लोगों के जनादेश का अपमान किया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.