Input your search keywords and press Enter.

जदयू में दो फाड़ के संकेत, यह नेता बनाएंगे नई पार्टी!

nitish kumar
nitish kumar

फाईल फोटो

न्यूज़ डेस्क : मीडिया में चल रहे खबरों के मुताबिक बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटने से नाराज शरद यादव नीतीश के एनडीए में चले जाने से ज्यादा दुखी हैं. इस कारण कयास यह लगाया जा रहा है की जदयू अब जल्द ही दो खेमों में बंट सकती है. शरद यादव के करीबी विजय वर्मा के बयान के मुताबिक एक से दो दिन के अन्दर नई पार्टी बनाने का ऐलान किया जा सकता है.

Loading...

इस के पीछे के कारण यह बताया जा रहा है कि नीतीश के एनडीए में चले जाने से पार्टी के कुछ मंत्री और विधायक जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार के इस फैसले से नाराज हैं. ऐसे में जदयू में दो-फाड़ होने के कयास लगाए जा रहे हैं. मधेपुरा के पूर्व विधान पार्षद विजय वर्मा ने मीडिया को बताया कि शरद यादव जल्द ही नई पार्टी बनाकर भाजपा के विरुद्ध पूरे देश में विपक्ष को एकजुट करेंगे.

पूर्व विधान पार्षद के अनुसार शरद यादव ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे एनडीए के साथ नहीं जाकर महागठबंधन में ही बने रहेंगे और महागठबंधन से जुडऩे के लिए ही शरद नई पार्टी बनाने का ऐलान कर करेंगे. उन्होंने बताया कि शरद यादव ने कांग्रेस, राजद व वामदलों के कई बड़े नेताओं से संपर्क किया है. पर अभी इस मसले पर शरद यादव से उनका पक्ष नहीं लिया जा सका है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.