Input your search keywords and press Enter.

जेल में बंद लालू यादव से मिले शरद यादव सहित कई दिग्गज नेता….

lalu sharad yadav
lalu sharad yadav

file photo


न्यूज़ डेस्क: केंद्र की मोदी सरकार का अब कार्यकाल मात्र एक साल बचा है. ऐसे में तमाम दालों के बीच रणनीति बनाने का दौर चल पड़ा है. भारतीय जनता पार्टी के तमाम विरोधी दल एकजुट होकर केंद्र की मोदी के खिलाफ एकजुट होने की प्रक्रिया में लग गए हैं. राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में फिलहाल रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं लेकिन विपक्षी दल के नेताओं का उनसे मुलाक़ात करने का सिलसिला चला आ रहा है.

इसी क्रम में जनता दल यूनाईटेड के पूर्व अध्यक्ष वर्त्तमान में नीतीश के धुर विरोधी शरद यादव आज रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने पहुंचे. उनके साथ बाबूलाल मरांडी और झारखंड विमुक्ति मोर्चा के विधायक दल के नेता प्रदीप यादव भी पहुंचे. शरद यादव ने जेल के अन्दर अपने सहयोगी दलों के नेताओं के साथ मुलाकात किया है. गौरतलब है कि शरद यादव लालू से मुलाक़ात करने के लिए कल ही रांची पहुंचे थे.

Loading...

शरद यादव ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता से किए वायदों पर खरा उतरने में केंद्र सरकार पूरी तरह से विफल रही है सरकार को जनता के हित से कोई मतलब नहीं है. विदित हो कि लालू प्रसाद यादव जेल जाने से पहले पीएम मोदी के खिलाफ समूचे विपक्ष को एकजुट करने के लिए लगातार सक्रिय थे. पटना में भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली कर के सभी तमाम विपक्षी दलों को एक मच पर लाया था. देश के मंझे हुए सियासी नेता लालू के जेल जाने के बाद बिहार झारखण्ड के कई बड़े नेता उनसे मुलाकात करते रहे हैं. लोकसभा चुनाव को देखते हुए कई विपक्षी नेता लालू से मुलाक़ात कर चुके हैं और यह मुलाक़ात बिहार के साथ झारखण्ड में भी महागठबंधन बनने के नए आसार लग रहे हैं.


यह भी पढ़ें:
बिहार सरकार के ऐलान के बाद अब अनुकूल रॉय को पटना में मिलेगा फ्लैट, जानिये पुरा मामला….

राज्यपाल सत्यपाल मालिक ने कहा अगली बार पीएम मोदी ही बनेंगे, दस साल मैं भी रहूंगा राज्यपाल

कैप्टन कपिल कुंडू के इस फेसबुक स्टेटस को पढ़ आप भी हो जाएंगे भावुक

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.