Input your search keywords and press Enter.

कल रात 8 बजे शरद यादव ने नीतीश पर जो आरोप लगाया उससे और लगेगी आग!

nitish

nitish

मधेपुरा दौरे के दौरान कल शरद यादव ने अपने समर्थकों को संबोधित किया और कहा कि अगर एनडीए के साथ ही रहना था तो फिर उससे अलग ही क्यों हुए थे. शरद यादव ने कहा कि इससे यह बात साबित हो गया कि जनता से किये गये वायदे से उन्हें कोई मतलब नहीं है. यह बात जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कही. श्री यादव शनिवार की रात लगभग 8 बजे मधेपुरा स्थित अपने आवास पर पहुंचे और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में अपनी बाबात रख रहे थे.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि बीस महीने पहले जिस महागठबंधन पर जनता ने विश्वास कर वोट दिया उसी महागठबंधन को तोड़कर जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है. उन्होंने कहा कि जब एनडीए के साथ थे तो उस समय भी बार-बार यह कहा गया था कि एनडीए को नहीं छोड़ेंगे, लेकिन व्यक्तिगत स्वार्थ में एनडीए से नाता तोड़ा गया. अब जब काफी प्रयास के बाद उन्होंने महागठबंधन बनाया तो नीतीश ने फिर अपने स्वार्थ के लिए जनता के साथ विश्वासघात किया.

Loading...

श्री यादव ने कहा कि एनडीए से अलग होने के बाद संसदीय चुनाव में अधिकांश जगहों पर जदयू उम्मीदवार अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए थे. ऐसी विषम स्थिति में उन्होंने राजद और कांग्रेस के साथ बातें की और फिर महागठबंधन बनाया. उन्होंने कहा कि महागठबंधन को तोड़ने के बाद उत्पन्न राजनीति स्थिति को शांत करने के लिए उनके पास भी कई अच्छे प्रस्ताव लेकर एनडीए के नेताओं को भेजा गया. लेकिन उन्होंने यह कहकर सभी प्रस्ताव को ठुकरा दिया कि जनता के साथ पांच साल तक बेहतर काम करने के किये गये वायदे से वे मुकर नहीं सकते हैं.

श्री यादव ने कहा कि जब तक उनकी सांसें चलेगी तब तक वे जनता से वादाखिलाफी नहीं कर सकते हैं. श्री यादव ने कहा कि जनता से किये गये वायदे अगर तोड़े जाते हैं तो इससे लोकतंत्र का सबसे अधिक नुकसान होता है. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि महागठबंधन तोड़ने के लिए नीतीश जितना दोषी हैं उसी तरह उनका साथ देने वाले पार्टी के विधायक और मंत्री भी कम दोषी नहीं हैं. इसलिए ऐसे विधायक और मंत्रियों के दरवाजे पर शांतिपूर्ण तरीके से दस्तक दें और जनता से किये गये वादाखिलाफी के बारे में सवाल पूछे.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.