Input your search keywords and press Enter.

जदयू से बागी शरद एक बार फिर आ रहे हैं बिहार दौरे पर, जानें क्या है……

sharad yadav
sharad yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क : जदयू भी अब लगभग दो खेमों में बंट ही चूका है. एक गुट जहाँ सीएम नीतीश कुमार के पक्ष में है तो वहीं दूसरा गुट बागी नेता शरद यादव के पक्ष में है. बागी शरद यादव भी महागठबंधन टूटने के बाद से लगातार बिहार में यात्रा कर रहे हैं. वहीँ एक बार फिर शरद यादव कल से अपने दुसरे चरण की बिहार यात्रा पर आएँगे.

शरद यादव ने अपने पहले चरण के बिहार दौरे के दौरान आठ जिलों का दौरा किया था. जिसके बाद जदयू ने उनपर कोई भी कार्यवाई नहीं थी पर चेतावनी देते हुए कहा था कि लालू यादव के भाजपा भगाओ,देश बचाओ रैली में वो भाग न लें. पर इसके विरुद्ध शरद ने न सिर्फ रैली में भाग लिया था बल्कि सभा को संबोधित भी किया था.

Loading...

अपने दुसरे चरण के तय कार्यक्रम के अनुसार वे पहले दिन 25 सितंबर को दानापुर, बिहटा, आरा, बिहिया, बनाही, बरहमपुर, नया भोजपुर, डुमरावां, पुराना भोजपुर एवं बक्सर में जनता से मिलेंगे. जिसके बाद 26 सितंबर को चौसा, नोआवन, रामगढ़, दुर्गावती, भभुआ, मोहनिया, परसुआ, कुद्रा, शिवसागर एवं सासाराम जाएँगे. 27 सितंबर को डेहरी, बारून, औरंगाबाद, मदनपुर, अमास, शेरघाटी, डोभी, मगध विश्वविद्यालय बोधगया एवं गया तथा 28 सितंबर को गया के चंद्रशेखर आजाद कालेज, चाकंद, बेलागंज, मखदुमपुर, तेहता, जहानाबाद, किंजर, इमामगंज, कर्पी, बेलखारा, अरवल, पालीगंज, दुल्हिन बाजार, विक्रम, खगौल एवं फुलवारीशरीफ में लोगों से मिलेंगे.

यह भी पढ़ें:
शरद यादव को लेकर बढ़ा खींचतान, अब जदयू नेता संजय सिंह पर मुकदमा दर्ज

राज्यसभा सभापति ने शरद यादव और अली अनवर को दिया…..

दिल्ली में शरद यादव कर रहे थे बैठक इधर नीरज कुमार ने निकाली उनकी दावों की हवा….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.