Input your search keywords and press Enter.

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर बीजेपी के ‘शत्रु’ ने दिया बड़ा बयान, कहा….

shatrudhn sinha
shatrudhn sinha

file photo

न्यूज़ डेस्क : बुधवार को भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वो आगामी लोकसभा चुनावों के दौरान वे अपने राजनीतिक विकल्प चुनेंगे. लेकिन उन्होंने इस दौरान अटकलों पर विराम देते हुए कहा कि उनकी पार्टी उन्हें टिकट देने से इन्कार नहीं कर सकती है. बता दें कि मंगलवार को भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने असंतुष्ट भाजपा नेता यशवंत सिन्हा के ‘राष्ट्र मंच’ में हिस्सा लिया था.

इस दौरान उन्होंने कहा था कि भाजपा के अंदर ऐसा कोई मंच नहीं, जहां वह अपनी बात रख सकें. इसी दौरान जब उनसे अगला लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर सवाल पूछा गया कि पार्टी नेतृत्व सरकार के खिलाफ सार्वजनिक हमलों को लेकर उनका टिकट काट सकती है, जिसपर उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान भी ऐसा ही दावा किया गया था पर ऐसा हुआ था क्या?

Loading...

यह मुद्दा नहीं है ‘कि भाजपा मुझे टिकट देंगे या नहीं. इस पर भी विचार किया जायेगा कि वे मुझे टिकट क्यों नहीं देंगे. मेरे पास सबसे ज्यादा वोट शेयर का मार्जिन है. दूसरा, यह कि मैं इसे लूंगा या नहीं, या कहां से लड़ूंगा या नहीं लड़ूंगा. सिर्फ समय बतायेगा. मुझे कोई चिंता नहीं. मैं निर्भय हूं.’ इसके बाद उन्होंने सवाल पूछने वाले से ही उलट कर सवाल पूछा कि ‘आप इस पर संदेह क्यों कर रहे हैं?’ बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने 2014 का लोकसभा चुनाव पटना साहिब सीट से 55 फीसदी से ज्यादा मत हासिल कर जीता था. पर वह इधर कुछ दिनों से लगातार अपने पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. हाल ही में उनके द्वारा बुलाये गए मकर संक्रांति भोज में भी किसी बीजेपी नेता ने शिरकत नहीं की थी.

यह भी पढ़ें:
लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को लगा तगड़ा झटका, अपने गढ़ में भी…

‘दलित विरोधी है नीतीश का विकास मॉडल’

दिल्ली में सीएम ने इस वाहन की नितिन गडकरी के साथ बैठकर की सवारी….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.