Input your search keywords and press Enter.

जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी?

shatrughan nitish meets
नीतीश कुमार ने कल की इस ख़बर को गलत बताया की शत्रुघ्न ने पत्नी के लिए टिकट माँगा था

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बात को खारिज किया कि उनके बीच हाल में हुई मुलाकातें शत्रुघ्न की पत्नी पूनम सिन्हा को जेडीयू का टिकट दिलाने के मकसद से की गईं.

2015 बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले राज्य की राजनीति में नया टि्वस्ट आने की उमिद्द है बीजेपी से नाराज चल रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. सूत्रों के अनुसार पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में किसी एक विधानसभा सीट पर पूनम सिन्हा को टिकट ऑफर किया जा सकता है.

Loading...

shatrughan nitish meets


जेडीयू के एक सीनियर लीडर के मुताबिक पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी पूनम सिन्हा को जेडीयू का टिकट ऑफर किया गया था, लेकिन अंतिम समय में चुनाव लड़ने का फैसला टल गया था. हालांकि, तब जेडीयू बीजेपी के साथ एनडीए में थी, लेकिन इस बार दोनों अलग-अलग एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

आर-पार के मूड में दिख रहे शत्रु: सूत्रों के अनुसार लंबी नाराजगी के बाद अब शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी नेतृत्व से आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं. इसी रणनीति के तहत वह अपनी पत्नी को बीजेपी की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी पार्टी जेडीयू से टिकट दिलवाकर खलबली मचा सकते हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.